Advertisement
Categories: देश

KBC 12 की करोड़पति मोहिता शर्मा को मैगी के पैकेट में मिले दो मसाला पाउच, ट्विटर यूजर्स ने दी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

(फोटो: Twitter/Mohita Sharma Garg
@mohita_ips)

नई दिल्ली. एक कहावत है कि ‘ऊपर वाला जब भी देता है छप्पर फाड़ के देता है’ और ये कहावत कौन बनेगा करोड़पति सीजन 12 की दूसरी करोड़पति आईपीएस मोहिता शर्मा गर्ग के साथ सच हुई है. मोहिता ने पहले तो केबीसी-12 में 1 करोड़ की राशि जीती उसके बाद उनकी किस्मत देखिए उन्हें मैगी (Maggi) के एक छोटे पैकेट में एक की बजाय दो मसाले के पैकेट मिले. मोहिता ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है.

मोहिता ने मैगी के पैकेट के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘KBC 12 जीतने के बाद, मैगी के 1 पैकेट में 2 मसाला पाउच मिले. मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतनी लकी रहूंगी. आज भगवान मुझ पर मेहरबान हैं.’



उनके इस ट्वीट (Tweet) पर यूजर्स ने तुरंत ही अलग अलग प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. किसी ने कहा ‘भगवान सबको ऐसी किस्मत दे’, तो किसी ने कहा कि फिल्म ‘हेरा फेरी’ का गाना ‘ऊपर वाला जब भी देता…’ आपके लिए ही बना है. एक यूजर ने तो अमिताभ बच्चन के अंदाज में पूछते हुए लिखा कि ‘क्या कीजिएगा इतने मसाला पैकेट्स का?’ उसने आगे लिखा कि केबीसी जीतना तो ठीक है लेकिन मैगी के पैकेट में दो मसाले के पैकेट पाना ज्यादा बड़ी उपलब्धि है. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखते हुए कहा कि ये दूसरा पैकेट आपको केबीसी में मिली जीत की वजह से मिला है. कई लोगों ने उनके काम की तारीफ करते हुए लिखा कि देश को आपके जैसे ही आईपीएस की जरूरत है.

मोहिता का कौन बनेगा करोड़पति 12 में आना एक इत्तेफाक था जिसकी जानकारी खुद उन्होंने शो के दौरान दी थी. मोहिता ने बताया था कि केबीसी में आना उनके पति का सपना था और वो साल 2000 यानि पिछले 20 साल से इसके लिए कोशिश कर रहे थे. उनके पति ने जब इस बार उन्हें रजिस्टर करने के लिए कहा तो किस्मत देखिए मोहिता का न सिर्फ केबीसी में चयन हुआ बल्कि वे 1 करोड़ रुपये जीतकर वापस गईं. नाजिया नसीम के बाद मोहिता इस सीजन की दूसरी करोड़पति बनी हैं.


Source link

Leave a Comment

Recent Posts

Advertisement

This website uses cookies.