कविता राधेश्याम : इंडिया की ‘किम कार्दशियन’, जिसने ‘कविता भाभी’ बन तोड़ दी थीं अश्लीलता की सारी हदें

कविता राधेश्याम एक अभिनेत्री हैं। उन्होंने विक्रम भट्ट की थ्रिलर टीवी सीरीज हू डन इट उल्झान से अपनी शुरुआत की। लेकिन कविता राधेश्याम ‘कविता भाभी’ बनाकर लोकप्रिय हुईं। कविता राधेश्याम ने कई हिंदी से तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम किया है।

वह एडल्ट कंटेंट के लिए लोकप्रिय हैं और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं। एक एक्टिंग इंस्टीट्यूट से डिग्री लेने के बाद कविता राधेश्याम ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा। इंस्टाग्राम पर उनके 271k फॉलोअर्स हैं। कौन हैं कविता राधेश्याम और कैसे बनी ‘भारत की किम कार्दशियन’ और ‘कविता भाभी’, जानिए यहां सब कुछ:

?

इरॉटिक ‘कविता भाभी’ से चर्चा

कविता राधेश्याम ‘कविता भाभी’ नाम की एक इरोटिक वेब सीरीज में नजर आई थीं। इस इरोटिक वेब सीरीज को लेकर काफी विवाद हुआ था।

‘कविता भाभी’ के नाम दर्ज है ये रिकॉर्ड

‘कविता भाभी’ कोरोना महामारी के दौरान एशिया में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज बन गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वेब सीरीज को दुनियाभर में करीब 60 करोड़ लोगों ने डाउनलोड किया और देखा।

‘कविता भाभी’ ने बोल्ड तस्वीरों से मचाया तहलका

कविता राधेश्याम इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

इस फिल्म से ‘कविता भाभी’ का बॉलीवुड डेब्यू

कविता राधेश्याम ने 2012 में फैजल सैफ की फिल्म ‘पांच घंटे में पांच करोड़’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने तेलुगु से कन्नड़ और तमिल भाषा की फिल्मों में काम किया।

‘कविता भाभी’ की इस फिल्म पर हुआ था खूब बवाल

2015 में कविता राधेश्याम एक फिल्म ‘मैं हूं रजनीकांत’ में नजर आई थीं। इस फिल्म के टाइटल को लेकर काफी बवाल हुआ था।

‘कविता भाभी’ के खिलाफ कोर्ट गए रजनीकांत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत कविता राधेश्याम की फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए मद्रास हाईकोर्ट पहुंचे थे। फिल्म की रिलीज रुकी नहीं बल्कि टाइटल बदलकर रिलीज की गई।

Facebook Comments Box