मोहम्मद कैफ की बेटी है कटरीना ! विक्की कौशल से शादी की खबरों के बीच वायरल हुई यह तस्वीर

कटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी कि खबरों से मार्केट गरम है। हर दिन उनके शादी कि डेट्स, गेस्ट की लिस्ट, शादी के वेन्यू की खबरें वायरल होती रहती है । खबरों की माने तो विक्की और कटरीना दिसंबर महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं । शादी के चर्चे के बीच ही मोहम्मद कैफ और कटरीना कैफ के रिश्ते की भी बातें होने लगी । लोगों का कहना है कि मोहम्मद कैफ कटरीना कैफ के पिता हैं। उनकी एक तस्वीर की वजह से ये बातें हो रही है इस तस्वीर में कैटरीना अकेले नहीं बल्कि मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) के साथ दिख रही हैं।ऐसे में पहले तो फैंस ये तस्वीर देखकर और दोनों के सरनेम एक होने पर कयास लगाने लगे कि मोहम्मद कैफ कैटरीना के पिता हैं।

मोहम्मद कैफ की बेटी है कटरीना ! विक्की कौशल से शादी की खबरों के बीच वायरल  हुई यह तस्वीर - Newzmenia
katrina kaif

दरअसल फिल्म ‘सूर्यवंशी‘ हाल ही में रिलीज़ हुई है। जिसमें एक्ट्रेस बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ लीड रोल में हैं। ऐसे में फिल्म के कलाकार अलग-अलग जगह मूवी के प्रमोशन के लिए पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस टी-20 वर्ल्ड में भी पहुंची थी। जहां उनकी मुलाकात मशहूर क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) से हुई। इस दौरान दोनों ने साथ में फोटो भी खिंचाई। अब तो आप भी समझ गए होंगे कि मोहम्मद कैफ कटरीना के पिता नहीं बल्कि एक मशहूर क्रिकेटर हैं जिनके साथ कटरीना ने फोटो खिंचवाई। आपको बता दें कि कटरीना और मोहम्मद कैफ की मुलाकात इससे पहले भी कई बार हो चुकी है। बात करें कटरीना के पिता की तो वो एक लदंन के सफल बिजनेसमैन हैं।

बात करें कटरीना के वर्क लाइफ कि तो फिलहाल उनके पास दो बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। जिनमें ‘टाइगर 3′ (Tiger 3) और ‘श्रीराम‘ (Shri Ram) का नाम शामिल है। जिसमें टाइगर 3 के लिए कैट भाईजान (Salman Khan) के साथ शूटिंग करेंगी। जबकि श्रीराम में विजय सेतुपति (Vijay Sethupati) के साथ दिखेंगी। दोनों की ही शूटिंग दिसंबर के महीने में कैट की शादी के बाद शुरू हो सकती है। इसके अलावा एक्ट्रेस के पास कई और प्रोजेक्ट्स भी है। जिनमें ‘ज्वेल ऑफ इंडिया’ (Jewel of India), ‘फोन बूथ’ (Phone Booth) और ‘जी ले ज़रा’ (Jee Le Zara) का नाम शामिल है।

Facebook Comments Box