Kartik Aaryan : ऋतिक की बहन को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, दिवाली की रात भी पश्मीना रोशन के साथ थे हैंडसम हंक

Click here to read in English 👈

बॉलीवुड के जाने-माने और हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन आजकल चर्चा में बने हुए हैं. कार्तिक आर्यन अपनी एक्टिंग के लिए तो जाने जाते हैं, साथ ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. उनके फैंस भी उनके बारे में जानना चाहते हैं और हमेशा ही बेसब्र रहते हैं. खासतौर पर लोग कार्तिक आर्यन की गर्लफ्रेंड के बारे में जानना चाहते हैं. रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक आर्यन बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन चचेरी बहन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं.

Kartik Aaryan and Pashmina Roshan
दिवाली की रात भी पश्मीना रोशन के साथ थे हैंडसम हंक

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक है जो सभी के जुबान पर छाए रहते हैं. कार्तिक आर्यन हमेशा ही अपने फैंस से घिरे रहते हैं और उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है. उनके फैंस उनकी छोटी-छोटी बात भी जानने के लिए एक्साइटिड रहते हैं. ऐसे में कार्तिक आर्यन के बारे में बहुत बड़ी बात सामने आ रही है जो उनकी गर्लफ्रेंड और डेटिंग से जुड़ी हुई है. कार्तिक आर्यन और रितिक रोशन की चचेरी बहन पशमीना रोशन की काफी समय से लंबी चौड़ी मुलाकाते हो रही हैं. अधिकतर दोनों एक दूसरे के घर पर भी देखे जाते हैं और लोगों का कहना है कि इनके बीच कुछ तो चल रहा है.

Hrithik की बहन को डेट कर रहे हैं Kartik Aaryan

घंटो तक समय साथ बिताने पर लोग यह कयास लगा रहे हैं कि इनके बीच के अच्छे दोस्त का रिश्ता नहीं है बल्कि उससे कहीं ज्यादा बढ़कर है. कार्तिक आर्यन के करीबी बताते हैं कि जब कार्तिक आर्यन कुछ नहीं कर रहे होते हैं, तो वह अपना समय पश्मीना रोशन के साथ ही बिताते हैं. दोनों एक दूसरे के घर पर रहना भी पसंद करते हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार इस दीवाली के दिन कार्तिक आर्यन ने जुहू में अपने ने मैकलारेन में अपनी बेहद ‘करीबी दोस्त’ पश्मीना के साथ थे। 

दोनों एक दूसरे के साथ अक्सर ही देखे जाते हैं और दोनों की काफी मुलाकाते भी हो रही हैं और दोनों साथ में अच्छा समय भी बिता रहे हैं. निर्माता राकेश रोशन की बेटी और रितिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन हिंदी फिल्म में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. अब पश्मीना रोशन “इश्क विश्क” के दूसरे पार्ट में दिखाई देंगी, जिसमें अमृता राव और शाहिद कपूर ने काम किया था.