‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग के दौरान चली गई थी कार्तिक आर्यन की आवाज, और फिर डॉक्टर ने कहा…

Copy

कार्तिक आर्यन पिछले कुछ समय से लाइम लाइट में बने हुए. खबर है कि उनकी आवाज चली गई.रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग के दौरान उनकी आवाज चली गई थी. हालांकि, कुछ देर बाद वे नॉर्मल हो गए थे और आवाज भी वापस आ गई थी.वे फिल्म का क्लाइमेक्स शूट कर रहे थे.

फिल्म से जुड़े सूत्र का कहना है-

तब्बू और कार्तिक फिल्म के क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रहे थे. यह एक जबरदस्त सीन होने वाला था, जिसमें खूब ड्रामा और एक्शन था. कार्तिक को सीन को बहुत चीखना-चिल्लाना था.शूट के आखिर में कार्तिक की आवाज ही चली गई. ये देखकर सभी लोग बहुत ज्यादा डर गए थे. आनन-फानन में डॉक्टर को बुलाया गया. डॉक्टर ने बताया है कि उनको अपनी आवाज को थोड़ा आराम देने की जरूरत है और कुछ भी गंभीर नहीं है. डायरेक्टर अनीस बाज्मी भी इस बात को सुनकर काफी शॉक्ड रह गए थे.उन्होंने कहा कि ये ऐसा एक्सपीरियंस है, जिसे भुलाया नहीं जा सकता.

Bhool Bhulaiyaa 2

निर्देशक का क्या है कहना-

रिपोर्ट के मुताबिक इस बारे में अनीस ने कहा, ‘हम सभी इस सीन के लिए काफी एक्साइटिड थे, क्योंकि सीन में तबू और कार्तिक आमने सामने थे। हर कोई पूरे जोश में था क्योंकि जोरदार ड्रामा चल रहा था. चीखने चिल्लाने की वजह से कार्तिक की आवाज चली गई थी, लेकिन फिर भी वो रुका नहीं, इसको कहते हैं डेडिकेशन.

Facebook Comments Box