करिश्मा कपूर का पति से अलग होने के बाद छलका दर्द, बोली “मेकअप के पीछे छुपा कर रखती हूँ निशान”

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी और मशहूर अभिनेत्री हैं, ऐसा इसलिए है क्योंकि करिश्मा कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिसके कारण उन्हें आज के समय में पूरा भारत जानता है। करिश्मा कपूर का बॉलीवुड करियर काफी दिलचस्प रहा है क्योंकि उन्होंने लगभग सभी फिल्मों को हिट और सुपरहिट दी है, जिससे उनका नाम पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एकतरफा है। करिश्मा कपूर ने फिल्में करके नाम, सम्मान और शोहरत अर्जित की है, जिससे उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। करिश्मा कपूर की शादी किसी बॉलीवुड अभिनेता से नहीं हुई थी लेकिन उन्होंने संजय कपूर नाम के एक बिजनेसमैन से शादी की थी।

करिश्मा कपूर और संजय कपूर की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गए। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करिश्मा कपूर अपने दोनों बच्चों की अकेले परवरिश कर रही हैं. करिश्मा कपूर जब पति संजय से अलग हुई थीं तो उन्होंने संजय कपूर का ऐसा सच उजागर कर दिया था जिससे हर कोई अनजान था। करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय से कहा कि वह उन पर हाथ उठाते थे और उनके द्वारा दिए गए घाव आज भी करिश्मा कपूर पर हैं। आपको लेख में आगे बता दें कि करिश्मा ने अपने पति संजय कपूर के लिए क्या कहा है।

इसे भी पढ़ें..  डॉ नेने को सगाई के दिन तक नहीं पता था Madhuri Dixit की जिंदगी का इतना बड़ा सच, पता चलने पर…..

करिश्मा कपूर को उनके पति संजय ने दिया है बहुत दर्द, आए दिन उठाया करते थे हाथ!

करिश्मा कपूर का पति से अलग होने के बाद छलका दर्द, बोली "मेकअप के पीछे छुपा  कर रखती हूँ निशान" - The Gyan Tv

करिश्मा कपूर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक थीं, जिसके कारण आज उनकी काफी फैन फॉलोइंग है। करिश्मा कपूर शादी के 10 साल बाद अपने पति संजय कपूर से अलग हो गई हैं और अब अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करिश्मा जब अपने पति से अलग हुई थीं तो उन्होंने अपने एक बयान में सभी को संजय कपूर के असली चेहरे से परिचित कराया था. करिश्मा कपूर ने अपने बयान में बताया था कि उनके पति संजय कपूर उन पर हाथ उठाते थे और हर्जाना पोंछते थे. करिश्मा कपूर ने बताया कि सिर्फ पति संजय कपूर ही नहीं बल्कि उनकी मां भी उन पर हाथ उठाती थीं. करिश्मा कपूर ने बताया कि आज भी उनके शरीर पर और उनके पति द्वारा दिए गए निशान हैं, जिन्हें वह अपने मेकअप के पीछे छिपा कर रखती हैं ताकि कोई उन्हें देख न सके। आगे लेख आपको बताता है कि करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर के बारे में क्या कहा है।

इसे भी पढ़ें..  बहन पूजा और पिता महेश भट्ट की औलाद है आलिया, एक्ट्रेस ने खुद किया था इस बात का खुलासा

करिश्मा कपूर के साथ बहुत बुरा बर्ताव करते थे उनके पति, करिश्मा ने खुद बताया अपना दर्द

करिश्मा कपूर की फिल्मी जिंदगी जितनी अच्छी थी लेकिन उनकी निजी जिंदगी भी उतनी ही खराब थी। ऐसा इसलिए क्योंकि संजय कपूर से शादी करने के बाद उन्होंने जिंदगी में काफी दुख-दर्द का सामना किया है. करिश्मा कपूर भी अपने पति और उनके परिवार वालों के खिलाफ हिंसा का शिकार हो चुकी हैं और ये बात किसी ने नहीं बल्कि खुद करिश्मा कपूर ने कही है. करिश्मा कपूर के पति संजय कपूर उन पर हाथ उठाते थे और यही एक बड़ी वजह थी कि करिश्मा कपूर ने अपने पति संजय कपूर से अलग होने का फैसला कर लिया था।

एक बच्चे की मां Aishwarya Rai फिर भी दिखती है इतनी खूबसूरत Katrina Kaif ने छोटी सी ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट Jyothika ‘मेरी जंग’ ने बना दिया था स्टार Baahubali के कटप्पा की बेटी है बला की खूबसूरत डीप नेक ड्रेस पहनकर एयरपोर्ट पर अचानक दौड़ने लगीं Anjali Arora
एक बच्चे की मां Aishwarya Rai फिर भी दिखती है इतनी खूबसूरत Katrina Kaif ने छोटी सी ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट Jyothika ‘मेरी जंग’ ने बना दिया था स्टार Baahubali के कटप्पा की बेटी है बला की खूबसूरत डीप नेक ड्रेस पहनकर एयरपोर्ट पर अचानक दौड़ने लगीं Anjali Arora