मनोरंजन

करिश्मा कपूर ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा,कहा बचपन में गोविंदा ने मुझे…

Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने एक्टर गोविंदा को लेकर चौंका देने वाला खुलासा किया है। ये खुलासा करिश्मा ने एक रिएलिटी शो के दौरान किया।उनको डांस सिखाने वाले गुरु कोई और नहीं गोविंदा है | उन्होंने गोविंदा से डांस की बारीकीया सीखी है | करिश्मा ने बताया कि गोविंदा से उन्होंने डांस सीखा है। करिश्मा इन दिनों रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ बतौर जज नजर आ रही हैं। करिश्मा केवल दो एपिसोड के लिए अपनी बहन करीना कपूर की जगह नजर आएंगी।

You May Like करिश्मा का चौंकाने वाला खुलासा पति ने दोस्त से हनीमून पर लगाई थी, मेरी इतनी कीमत और फिर…

शो के दौरान करिश्मा ने बताया कि वह गोविंदा की बहुत बड़ी फैन हैं।करिश्मा ने खुलासा किया कि गोविंदा उन्हें किस तरह डांस सिखाते थे। करिश्मा ने बताया कि मुझे याद है जब मैं 12-13 साल की थी।गोविंदा, नीलम के साथ शानमुखानंदा हॉल में परफॉर्मेंस करने वाले थे। उस दौरान मैंने पैरेंट्स को वहां मुझे अपने साथ ले जाने के लिए फोर्स किया। उन्होंने ‘आई एम ए स्ट्रीट डांसर’ गाने पर परफॉर्म किया था।मैं ये सब देखकर काफी रोमांचित हो गई थी और लगातर ताली बजा रही थी। हम ऐसे आइकॉनिक एक्टर और डांसर को देखते हुए बड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें-  Sonu Nigam ने इस वजह से श्रम मंत्रालय को लगाई फटकार, VIDEO हो रहा VIRAL

आइकॉनिक एक्टर और डांसर को देखते हुए बड़ी हुई हूँ

करिश्मा ने कहा कि मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे कई फिल्मों में गोविंदा जैसे एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला। वह सिखाते थे कि फील के साथ कैसे डांस करना है।प्रैक्टिस के दौरान हम डांस स्टेप और मूव के टेक्टिकल चीजों को सीखते थे लेकिन जब फाइनल टेक की बारी आती तो वह मुझे फील के साथ डांस करना सिखाते थे।

You May Like आशिकी में बेटी ने इधर जान दी , उधर पिता ने बेटी के फ़ीस लिए अपनी किडनी बेच दी !!

मुझे लगता है कि वह चीज ‘फील’ ही थी जिसकी वजह से हमारी केमस्ट्री को फिल्मों में काफी पसंद किया गया। आपको बता दें कि 90 के दशक में गोविंदा और करिश्मा की जोड़ी कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। हीरो नं 1, कूली नं 1 और गैंबलर जैसी फिल्मों में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।

Advertisement

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top