करिश्मा ने बयां किया शादी का दर्द, ‘हनीमून में लगाई गयी थी बोली, दूसरे के संग रात बिताने को कहता था पति

करिश्मा कपूर 90 के दशक की बेहद मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अपने करियर के दौरान ही करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी की और फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी। अब इतने लंबे समय के बाद करिश्मा कपूर ने कुछ दिन पहले एकता कपूर की एक वेब सीरीज के जरिए फिर से एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है. आपको बता दें कि करिश्मा कपूर ने साल 2003 में संजय कपूर से शादी की थी। शादी के इतने साल बाद साल 2016 में करिश्मा और संजय कपूर का एक दूसरे से तलाक हो गया। तलाक के बाद करिश्मा कपूर ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

karishma kapoor
karishma kapoor

खबरों के मुताबिक करिश्मा कपूर ने अपने बयान में बताया था कि- ‘जब हम हनीमून पर गए थे तो संजय ने अपने दोस्त के साथ मेरी बोली लगाई थी. इसके साथ ही संजय ने मुझे अपने दोस्तों के साथ रात बिताने के लिए बहुत मजबूर किया था, जो मैं बर्दाश्त नहीं कर सका। करिश्मा कपूर ने यह भी कहा कि संजय कपूर और उनका परिवार उनके साथ मारपीट करता था। करिश्मा कपूर ने भी प्रेग्नेंसी के दौरान का एक किस्सा शेयर किया। करिश्मा कपूर के मुताबिक- ‘मेरी सास ने मुझे एक ड्रेस गिफ्ट में दी थी। लेकिन प्रेग्नेंट होने की वजह से मैं वो ड्रेस नहीं पहन पाई. फिर मेरी सास और मेरे पति ने मुझे थप्पड़ मारे।

karishma kapoor

अपने बयान में करिश्मा कपूर ने अपने पति पर उनकी पहली पत्नी के साथ अफेयर का आरोप भी लगाया। करिश्मा कपूर ने अपने बयान में कहा था कि- ‘संजय कपूर ने अपनी पहली पत्नी नंदिता महतानी के साथ भी शारीरिक संबंध बनाए थे। इतना ही नहीं संजय अपनी पहली पत्नी नंदिता के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में भी रहे। आपको बता दें कि संजय कपूर ने करिश्मा कपूर से अलग होने के एक साल बाद ही साल 2017 में प्रिया सचदेव से शादी की थी। संजय कपूर से शादी के एक साल बाद साल 2018 में प्रिया सचदेव ने बेटे को जन्म दिया. करिश्मा कपूर और संजय कपूर के दो बच्चे हैं। जिनका नाम समायरा और कियान राज कपूर हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर पिछले कई सालों से पर्दे से दूर थीं। लेकिन अब इतने लंबे समय के बाद करिश्मा अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. जिसके चलते वह आजकल इसके प्रमोशन में काफी बिजी हैं। प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के ग्लैमरस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि करिश्मा कपूर इतने लंबे समय के बाद फिर से बड़े पर्दे पर नजर आने को लेकर काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा इस उम्र में भी करिश्मा कपूर अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीत रही हैं.

इसे भी पढ़ें..  ब्रेस्ट साइज पर सुने भद्दे कमेंट्स, झेली बॉडी शेमिंग, Sayantani Ghosh का छलका दर्द
Krishna Shroff बेहद बोल्ड फोटोशूट करवायी एक बच्चे की मां Aishwarya Rai फिर भी दिखती है इतनी खूबसूरत Katrina Kaif ने छोटी सी ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट Jyothika ‘मेरी जंग’ ने बना दिया था स्टार Baahubali के कटप्पा की बेटी है बला की खूबसूरत
Krishna Shroff बेहद बोल्ड फोटोशूट करवायी एक बच्चे की मां Aishwarya Rai फिर भी दिखती है इतनी खूबसूरत Katrina Kaif ने छोटी सी ड्रेस में कराया बोल्ड फोटोशूट Jyothika ‘मेरी जंग’ ने बना दिया था स्टार Baahubali के कटप्पा की बेटी है बला की खूबसूरत