पति से अलग होने के बाद भी लग्ज़री ज़िन्दगी जीती है करिश्मा, फिल्में नहीं करने के बाद भी यहां से आता है करोड़ों रुपया

Copy

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और अपने ज़माने की चर्चित अदाकारा, 90 के दशक लोगों के दिल पर राज़ करने वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपने अभिनय के बल पर 90 के दशक में काफी कामयाबी हासिल की है। फिल्मों में तो करिश्मा ने उस वक्त काफी सुर्खियां हासिल की।मगर अफ़सोस उनकी निजी जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव से भरी हुई रही । बॉलीवुड में एक के बाद एक ढेरों सुपरहिट फिल्में देने वाली, करिश्मा की निजी जिंदगी काफी परेशानी भरी रही है।

karishma kapoor

मालूम हो कि करिश्मा कपूर ने 2003 में बजनेसमैन संजय कपूर के संग विवाह रचाया था। हालांकि संजय कपूर और करिश्मा कपूर में शुरुआत से ही काफी अनबन चलती थी। लिहाजा इस रिश्ते का ज़्यादा समय टिकना ना मुमकिन था। और हुआ भी कुछ ऐसा ही शादी के महज़ 13 साल बाद ही यह दोनों 2016 में एक दूसरे से अलग हो गए। अलग होने के बाद से ही बच्चों की देख रेख का जिम्मा करिश्मा के ऊपर आ गया है। मालूम हो की करिश्मा कपूर ने शादी के बाद से ही इंडस्ट्री छोड़ दी थी। अब वे काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए है। फिलहाल वे मुम्बई में अपनी बेटी समायरा और बेटे कियान राज कपूर के साथ रह रहीं हैं।

sanjay kapoor

करिश्मा अपने बच्चों का ध्यान बहुत ही अच्छे ढंग से कर रही हैं। उन्हें वे सारी सुख-सुविधाएं दे रहीं हैं जिसकी उन्हें जरूरत है।ऐसे में लोगों के मन में यह सवाल तो जरूर आता होगा कि करिश्मा फिल्मों से इतनी दूर है, ना ही वे कोई टीवी शो कर रही हैं फिर अपने बच्चों की परवरिश वे इतनी लविश तरीके से कैसे कर रहीं हैं? इतनी लग्जरी लाइफ को मेंटेन करने के लिए उनके पास इतने सारे पैसे कहाँ से आ रहे हैं?

karishma kapoor

तो जानकारी हो कि चाहे संजय कपूर करिश्मा के साथ बंधन से मुक्त हो गए हों मगर अपने बच्चों के लालन पालन से वे अभी तक मुक्त नहीं हो पाए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार संजय कपूर अपने बच्चों का पूरा ध्यान रखते हैं और उनका पूरा खर्चा भी वे ही उठा रहे हैं। बता दें कि कोर्ट ने जहां देख रेख की ज़िम्मेदारी करिश्मा को दी थी वहीं संजय की जिम्मे बच्चों की फाइनेंशियल जरूरतों का ध्यान रखना आया था।

karishma kapoor

इसके अलावा भी जब करिश्मा कपूर और संजय ने तलाक के वक्त एलिमिनी के रूप में करिश्मा को मोटी रकम दी थी। यह बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक भी माना जाता है। जिस फ्लैट में अभी करिश्मा और उनके बच्चे रह रहे हैं वो फ्लैट भी संजय के पिता ने ही खरीदा था। जो इन दोनों के अलगाव के बाद करिश्मा के हिस्से में आया था।

karishma kapoor

इसके अलावा भी संजय कपूर ने अपनी बेटी और बेटे के नाम पर 14 करोड़ का बांड खरीद कर दिया था। आज फिल्मों से दूर रह रही करिश्मा कपूर को इसी बांड का ब्याज हर महीने 10 लाख रुपये मिलता है। इसके साथ ही समायरा और बेटे कियान के स्कूल से ले कर उनके खाने पीने, रहने सभी का खर्चा संजय कपूर ही उठा रहे हैं।

Facebook Comments Box