करीना कपूर की देर रात की व्हाट्सएप चैट लीक, सोनम कपूर की बहन ने सोशल मीडिया पर कर दी शेयर

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस और सैफ की पत्नी करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor Khan) किसी न किसी वजह से अक्सर ख़बरों में छाई रहती हैं. अब एक बार फिर करीना कपूर अपने वाट्सएप चैट की लीक होने के कारण खबरों में बनी हुई हैं. बात बात है, करीना कपूर और अनिल कपूर की छोटी बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने किसी खास चीज के खाने को लेकर वाट्सएप पर बातें किया था. 

kareena kapoor whatsapp charb leaked on internet goes viral on social media

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और रिया कपूर (Rhea Kapoor) की बात हुयी यह वाट्सएप चैट लीक हो गई और ये चैट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखते देखते वायरल हो रही है. आप कुछ और सोचे इससे पहले हम आपको बता दें कि करीना और रिया वनीला आइसक्रीम और हॉट चॉकलेट खाने की बात कर रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं करीना ने अपने और रिया के बीच हुए इस मजाकिया बातचीत का स्क्रीनशॉट खुद अपने इंस्टा स्टोरी में भी शेयर किया है.

करीना और रिया के बीच हुई वाट्सएप चैट लीक

वाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट लेकर उसे शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘मुझे ऐसी बातचीत बेहद लगाव देती है.’ चैट की शुरुआत कुछ ऐसे है. रिया, करीना से पूछती हैं कि मैं आपको हॉट चॉकलेट, व्हीप्ड क्रीम भेजूं क्या?. इस पर करीना उतर देती हैं नहीं नहीं, मुझे यह पसंद नहीं है.’ करीना के मना करने के बाद रिया उन्हें फिर कहती हैं,’ तो फिर हॉट फज सॉस और वनीला आइसक्रीम? करीना को अच्छा लगता है और वह मान जाती है और कहती है हां ये मेरे लिए सबसे अच्छा है. इसके बाद रिया कहती है सही है मैं बिस्किट और हॉट फज भेज रही हूं, आप वनीला आइसक्रीम ऑडर कर लीजिए.

करीना कपूर के लिए रिया कपूर ने भेजा था ये खास गिफ्ट

जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहा करती हैं. और अपनी फैमिली, फ्रेड्स के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं. करीना और सोनम कपूर की बहन रिया कपूर एक अच्छे मित्र हैं और अक्सर ही दोनों एक दूसरे के साथ पार्टी करते, घूमने जाते दिख जाते हैं. बता दें कि बीते साल के दिसंबर के महीने में करीना कपूर इस महामारी कोविड पॉजिटिव हो गई थीं.

Kareena Kapoor Khan की व्हाट्सएप चैट हुई लीक, देखें रात में करती हैं ऐसी-ऐसी  बातें
kareena kapoor

जिस खबर के बाद रिया कपूर और सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर ने करीना कपूर के लिए खास तौर पर चॉकलेट भिजवाया था. करीना ने भी सुनीता और रिया के इस स्पेशल उपहार की तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी में साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,’ये चीजे मुझे खुश कर देती है.’ करीना की स्टोरी को रिया अपनी स्टोरी में करते हुए लिखती हैं,’चॉकलेट सबकुछ बेहतर करती है.’