करीना कपूर को 15 साल की उम्र में हुआ था इश्क़! उनकी माँ ने कमरे मे पकड़ा तो दी थी यह सजा

Copy

करीना कपूर खान इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। करीना ने हिंदी सिनेमा में लगभग दो दशक पूरे कर लिए हैं। उन्होंने खुद को बेहतरीन और परिपक्व अभिनेत्री भी साबित किया है। वह बहुत ही पेशेवर तरीके से अपना काम पूरा करती हैं। लेकिन एक समय था जब करीना बहुत चुलबुली थीं और उनके दिमाग में अक्सर शरारतें रहती थीं।

बचपन में करीना कपूर और करिश्मा कपूर को उनकी मां बबीता ने बड़े गर्व से पाला था। लेकिन उसकी मां भी उसे उसकी गलतियों की सजा देती थी। दरअसल, करीना ने एक बार ऐसी गलती कर दी थी कि उनकी मां ने उन्हें देहरादून के एक बोर्डिंग स्कूल में डाल दिया था। इस किस्से को करीना ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान शेयर किया था। आज एक्ट्रेस के 41वें जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं करीना के बचपन के प्यार और फिर मां की सजा से जुड़ा ये मजेदार किस्सा।

kareena kapoor
kareena kapoor

15 साल में हुआ इश्क

करीना महज 15 साल की थीं जब उन्हें एक लड़के से प्यार हो गया था। वह उस लड़के के साथ समय बिताना चाहती थी। वह अक्सर अपनी मां से छिपकर लड़के से मिलने जाती थी। इसके बाद उसकी मां को पता चला। उसकी मां ने करीना का फोन कमरे में बंद कर दिया था। करीना अपने दोस्तों के साथ लड़के से मिलना चाहती थी। ऐसे में मां के बाहर जाते ही करीना ने चाकू से दरवाजे का ताला खोल दिया और योजना बनाकर वह अपने दोस्तों के साथ लड़के से मिलने चली गई.

Kareena Kapoor 15 की उम्र में ही एक लड़के को दे बैठी थीं दिल, पता चला तो  मां बबीता ने उठाया था ये कदम | Kareena Kapoor fell in love for 1st
kareenna kapoor

माँ को गुस्सा आया

जैसे ही करीना की मां घर आई और उसे करीना की हरकतों का पता चला तो वह भड़क गई। करीना की लगातार बढ़ती शरारतों और कम उम्र में लड़के से बढ़ती नजदीकियों के चलते करीना को देहरादून के एक बोर्डिंग स्कूल में भेज दिया गया।

करीना को नहीं मिलती थी आजादी
करिश्मा कपूर ने 14 साल की उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर चुकी थीं और उन्हें लड़कों के साथ बाहर जाने की इजाजत थी, लेकिन करीना को ऐसा कुछ करने की सख्त मनाही थी। करीना को ये बात बिलकुल पसंद नहीं आती थी।

हालांकि बाद में करीना कपूर का नाम शाहिद कपूर के साथ जुड़ा, दोनों लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रहे। लेकिन बाद में करीना का दिल सैफ के लिए धड़कने लगे। आज दोनों के दो बच्चे भी हैं।

Facebook Comments Box