सैफ अली खान से शादी करने के बाद से अपने पसंद के कपड़े भी नहीं पहन पाती करीना, खुद बताई यह सच्चाई

Copy

बी टाउन के सबसे पॉपुलर कपल करीना कपूर और सैफ अली खान कोई ना कोई वजह ढूंढ खबरों में आ ही जाते हैं। करीना अपने बेहतरीन फ़ैशन सेंस और कमाल के लुक की वजह से सुर्खियों में रहतीं हैं वहीं बता दिन दूसरी बार मा बनने ये बाद भी उन्होंने खुद को बहुत अच्छे से मेनटेन किया है। अभी भी उनके चेहरे पर गजब का ग्लो है और लोग उन्हे बहुत पसंद भी करते हैं। वो काम भी काफी dedication के साथ करतीं है।

दूसरे बेटे को जन्म दिए एक्ट्रेस को एक साल भी नहीं हुए थे कि वो काम पर वापस लौट आईं।उनकी इतनी मेहनत के बाद भी सैफ एक बार करीना कि ड्रेस देखकर गुस्सा हो गए थे और उन्हे चेंज करने का हुक्म भी से दिया।यह 2018 की बात है जब करीना ने तैमूर को जन्म दिया था। जिसके बाद वे काम पर लौट गईं थीं। वीरे दी वेडिंग के प्रोमोशन के वक़्त करीना कैमरे के सामने थीं। अपने पहले बच्चे की जन्म देने के बाद करीना ने बहुत जल्द और बेहतरीन कमबैक किया था।

सैफ अली खान से शादी करने के बाद से अपने पसंद के कपड़े भी नहीं पहन पाती करीना,  खुद बताई यह सच्चाई - Newzmenia
Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan

प्रोमोशन के दौरान की करीना ने एक खूबसूरत सी ब्लैक कलर की क्रॉप टॉप पहनी थीं। जिसके साथ उन्होंने ट्रांसपेरेंट स्कर्ट के ऊपर shrug को कैरी किया था । पर इस ड्रेस में जब करीना अपने घर पहुंची तो बॉलीवुड के नवाब बेगम से नाराज़ हो गए जिसके बारे में खुद करीना ने एक इंटरव्यू में बताया ।

इस इंटरव्यू में एक्ट्रेस में बताया कि मेरे लुक को देख सैफ ने पूछा क्या पहन रखा है तुमने ?।इसपर एक्ट्रेस ने कहा कि अच्छी ड्रेस है सबने तारीफ की । तब गुस्से में नवाब ने कहा कि तुम ढंग के कपड़े पहन कर क्यूं नहीं गई थी। जाओ और चेंज करो इसे।पर करीना ने बताया कि जब उन्होंने सैफ को इवेंट की फोटो दिखाई तब उन्होंने कहा कि ये अच्छी ड्रेस है।

Facebook Comments Box