राहुल खन्ना को बिना कपड़ों में देख करण जौहर की फट गई आंखे, मलाइका भी हुई कंट्रोल से बाहर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन सेलिब्रिटीज को लेकर चर्चाएं होती रहती है। ऐसे में चाहे कोई पुराना स्टार हो या फिर कोई न्यू कमर,खुद को मीडिया में लाने के लिए कई तरह के कारनामें करते हैं। इस सोशल मीडिया के ज़माने में पॉपुलैरिटी बरकरार रखने के लिए सेलिब्रिटीज अपनी फोटोज़ का सहारा लेते हैं। कुछ इसी तरह इक ज़माने के मशहूर एक्टर विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना ने भी अपनी एक तस्वीर से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। तो चलिए बढ़ते हैं राहुल के पोस्ट की तरफ और जानते हैं क्या था लोगों का इस पोस्ट पर रिएक्शन।

Rahul Khanna

सोशल मीडिया के जरिए करते हैं फैंस को एंटरटेन

कई सालों से फिल्मों से दूरी बनाए हुए राहुल खन्ना अपने फैंस को एंटरटेन करने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर इंस्टाग्राम पर सांझा की जिससे आम आदमी के साथ ही सेलिब्रिटीज भी कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए।

कारण जौहर और मलाइका ने भी किया कॉमेंट

इस फोटो में राहुल खन्ना बिना कपड़ों के दिख रहे हैं। तस्वीर में उनकी इज्जत एक छोटे से कांच ने ढकी हुई है। इस फोटो पर प्रोड्यूसर से लेकर अभिनेत्रियों ने भी कॉमेंट किया है। मलाइका अरोड़ा, कारण जौहर और सिकंदर खेर ने कॉमेंट के जरिए इस फोटो की तारीफ की है।

Instagram Comments

इस फोटो को देखकर प्रोड्यूसर करण जौहर ने लिखा ‘अह…’। वहीं, मलाइका अरोड़ा ने इस फोटों पर कॉमेंट करते हुए लिखा की उन्हें लगता है कि राहुल अपनी इस फोटो से मिरर तोड़ ही डालेंगे। इसके अलावा वीजे अनूषा को राहुल की ये फोटो काफी पसंद आई। उन्होंने, ‘वाओ’ कमेंट किया। 

मेगा स्टार का बेटा होते हुए राहुल हुए फ्लॉप

आपको बता दें कि राहुल खन्ना फेमस एक्टर Vinod Khanna के बेटे हैं। उन्होंने अपना बॉलीवुड करियर की शुरुआत दीपा मेहता की फ़िल्म ‘1947 अर्थ’ से की थी। हालंकि वो एक मेगा स्टार के बेटे हैं लेकिन उनका सिक्का फिल्मों में नहीं चला, जिस वजह से वो फ्लॉप एक्टर की कैटेगरी में आ गए।