करण जौहर ने काजोल से पूछा, ‘अगर बेटी शाहरुख के बेटे के साथ भाग जाए तो वह क्या करेंगी’, तब काजोल ने दिया यह मजेदार जबाब

Copy

शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी काफी ज्यादा हिट रही है. फैंस दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे मूवी में शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किए और इनकी जोड़ी को सराहा भी गया. शाहरुख खान और काजोल की दिलवाले फिल्म में भी साथ काम किया और इसमें भी इनकी जोड़ी खूब जमी थी.

शाहरुख खान और काजोल का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री काजोल और रानी मुखर्जी भी नजर आ रही ह.

आपको बता दें कि यह वीडियो करण जौहर के शो कॉफी विद करण का है. वीडियो में करण काजोल से पूछते हैं कि, आज से 10 साल बाद अगर आर्यन और न्यासा भाग जाते हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा? इस सवाल पर काजल कहती है कि, “दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे..।” इस दौरान काजोल का जवाब सुनकर शाहरुख खान काफी कंफ्यूज हो जाते हैं और उन्हें काजल की बातें कुछ समझ में नहीं आती। ऐसे में शाहरुख खान कहते हैं कि, “मुझे यह जोक समझ नहीं आया।

मुझे तो इस बात का डर है कि, अगर काजल मेरी रिश्तेदार बन गई तो मैं सोच भी नहीं सकता।” शाहरुख की यह बात सुनकर वहां बैठे करण जौहर, रानी मुखर्जी और काजल एक साथ हंसने लगते हैं।

आपको बता दें कि आर्यन शाहरुख खान के सबसे बड़े बेटे हैं और न्यासा काजोल की सबसे बड़ी बेटी है.

काजोल की बेटी और शाहरुख के बेटे दोनों अपनी अपनी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. न्यासा की तस्वीर को भी फैंस बहुत ज्यादा प्यार देते हैं.

बता दें, इससे पहले भी शो ‘कॉफी विद करण’ में काजोल से बेटी न्यासा को लेकर कई सवाल किए गए थे। इस दौरान उन्होंने बताया था कि अजय देवगन अपने बच्चों को लेकर अक्सर चिंता में रहते हैं। काजोल ने बताया था कि, “जब न्यासा घर से बाहर जाती है तो अजय काफी चिंता में रहते हैं और वह जब तक घर लौटती नहीं है तब तक अजय आराम से नहीं बैठते।

काजोल ने बताया कि वह अपनी बेटी से बहुत ज्यादा प्यार करती है और हमेशा अपनी बेटी को खुश देखना चाहती है. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी बेटी के ऊपर किसी भी तरह का जोर जबरदस्ती किसी बात के लिए कभी नहीं बनाना चाहती है.

Facebook Comments Box