कपिल शर्मा की मां ने सरेआम खोली बहू गिनी की पोल! लाइव शो में कही ऐसी बात…

टीवी पर आने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। मालूम हो कि शो में सेलिब्रटीज आकर अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते हैं और कई बार अपने निजी जीवन के किस्से भी शेयर करते हैं। अभी हाल ही में शो एक एपिसोड में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और चित्रांगदा सिंह (Chitrangada Singh) फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। वहीँ शो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मां भी ऑडियंस के बिच में मौजूद थीं। बस फिर क्या था चलती इस के दौरान कपिल की मां ने बहू गिन्नी की पोल खोल दी।कपिल की मां के अनुसार उनकी बहू उन्हें घर पर रहने ही नहीं देती है।

कपिल शर्मा की मां ने सरेआम खोली बहू गिनी की पोल! लाइव शो में कही ऐसी बात...

शो के इसी एपिसोड के दौरान अभिषेक (Abhishek Bachchan) ने स्टेज से नीचे जाकर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की मां के पैर छूकर आशीर्वाद भी लेते हुए नज़र आते हैं, जिसके बाद कपिल ने अपनी मां से कहा कि ‘पहले आप मुझे शादी करने के लिए कहती रहती थीं। अब मैं शादीशुदा हूं तो आप बहू के साथ घर पर क्यों नहीं रहती?’ – कपिल (Kapil Sharma) के ऐसा कहने पर उनकी मां मजाकिया अंदाज में कहती हैं, ‘बहू मुझे घर पर बैठने नहीं देती हूं क्या करूं’. मां की इस बात को सुनकर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) समेत सभी दर्शक हंसने लगते हैं। कपिल की मां बताती हैं. ‘बहू कहती है, जल्दी जाओ शो पर, वह जल्दी सूट निकाल देती है। ऐसे ही करदी आ’।कपिल की मां की इन बातों को सुनकर अभिषेक और चित्रांगदा जोर-जोर से ठहाका मारकर हंसने लगते हैं।

इसी एपिसोड में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) बताते हैं कि एक बार वह अमिताभ बच्चन के साथ सूरत में शूटिंग कर रहे थे। तब उनकी मां भी साथ थीं, तब अमिताभ बच्चन ने उनकी मां से पूछा कि इन्हें क्या खाकर पैदा किया था, तो उनकी मां ने भी मासूमियत में जवाब दिया, ‘दाल फुल्का’। मालूम हो कि कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने साल 2018 में सात फेरे लिए थे। कपिल शर्मा और गिन्नी ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ सिख परंपरा से भी शादी की थी। दोनों बचपन के दोस्त थे जो काम के सिलसिले में अलग हो गए थे पर फिर शादी के बंधन में बांध कर साथ जन्मों के लिए एक हो गए है। अब इस कपल के दो प्यारे-प्यारे बच्चे भी है।