कपिल शर्मा ने 8 पेग्स के बाद नरेंद्र मोदी को किया ट्वीट, बताया- उस रात क्या हुआ था

कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स शो ‘कपिल शर्मा: आई एम नॉट डन स्टिल’ आज रिलीज हो गया है। इस स्टैंडअप कॉमेडी शो में कपिल ने खुद से जुड़े विवादों, अपने डिप्रेशन और नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर भी बात की है. शो की रिलीज से पहले उन्होंने एक प्रोमो शेयर किया था जिसमें वे कहते हैं, हम जैसे लोग 8 ड्रिंक पीकर शो को बंद कर दीजिए जो चल रहा है. कपिल ने शो में उस घटना के बारे में बात की है. उन्होंने शराब पीकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया था। इसके बाद उनके साथ काफी गाली-गलौज की गई।

kapil sharma and narendra modi
kapil sharma and narendra modi

ट्विटर पर करते थे मन की बात

आई एम नॉट डन स्टिल में कपिल शर्मा कहते हैं कि एक-दो ड्रिंक लेकर वह ट्विटर पर हाई प्रोफाइल लोगों से लड़ाई शुरू कर देते हैं। कपिल कहते हैं, कुछ लोग अकेले होने पर अकेलापन महसूस करते हैं, खासकर मेरे जैसा आदमी जिसकी शादी नहीं हुई है, तो उसे अपने मन की बात किससे करनी चाहिए? मैं वापस ट्विटर पर जाता था।

एक रात ने कई रातें खराब कर दी

कपिल ने उस घटना का भी जिक्र किया जब उन्होंने नशे में पीएम मोदी को ट्वीट किया था. उसने बताया कि उस रात क्या हुआ था। कपिल ने बताया कि उनका दिन खराब था, इसलिए सोचा कि रात को भी अच्छा बनाया जाए। कपिल कहते हैं, मुझे क्या पता था कि एक रात मेरी इतनी रातें खराब कर देगी।

प्रधानमंत्री समर्थकों ने दिया प्रसाद

कपिल ने बताया कि पहला खूंटी पीने के बाद उन्हें घर के हालात पर गुस्सा आ गया. दूसरे पेग के बाद उसे समाज में कमियां नजर आने लगीं। तीसरे ड्रिंक के बाद वह राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचे। कहा, मेरा रसोइया भी मेरे साथ था। मैंने सोचा कि अगर वह तीन पेग के बाद अपने बॉस के साथ खुलकर बात कर रहा है, तो मैं भी अपने बॉस के साथ फ्रैंक हो जाता हूं। मैंने ट्वीट किया। इसके बाद उनके समर्थकों ने मुझे जो प्रसाद दिया, जो गालियां मैंने झेली हैं, वह मैं आपको नहीं बता सकता.

कपिल ने किया ये ट्वीट

आपको बता दें कि 2016 में कपिल शर्मा ने देर रात ट्वीट किया था, मैं पिछले 5 साल से 15 करोड़ इनकम टैक्स चुका रहा हूं और मुझे अपना ऑफिस बनवाने के लिए बीएमसी को 5 लाख रिश्वत देनी है. क्या ये आपके अच्छे दिन हैं?

Facebook Comments Box