कपिल शर्मा गलत चीज पीकर पहुँच गए थे शाहरुख के घर,एक्टर ने कहा- ‘..तो क्या बेडरूम में आ जाओगे?’

Copy

कपिल शर्मा का स्टैंड-अप स्पेशल शो ‘आई एम नॉट डन स्टिल’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गया है। शो का टीजर सामने आने के बाद से ही इसकी काफी चर्चा हो रही थी. प्रमोशन के दौरान कपिल ने बताया था कि इसमें वह अपने टीवी शो से कुछ अलग करना चाहते थे। जहां उन्हें चुटकुले सुनाने की ज्यादा छूट मिली। इस स्टैंड-अप शो में कपिल ने अपनी जिंदगी के कई अनसुने किस्से शेयर किए. उन्होंने ऐसा ही एक किस्सा बताया जब वह देर रात 3 बजे शाहरुख खान के घर पहुंचे, जब उनके घर पर पार्टी चल रही थी और शाहरुख ने उन्हें फोन तक नहीं किया.

नशे की हालत में पहुंचे शाहरुख के घर

कपिल का कहना है कि जैसे-जैसे वह और प्रसिद्ध होते गए, उन्हें अपनी शक्ति के बारे में गलत विचार आने लगे। उसने याद किया कि वह अपने चचेरे भाई के साथ कार में जा रही थी और वह शाहरुख खान का घर देखना चाहती थी। कपिल उस समय नशे की हालत में थे और चचेरे भाई के अनुरोध पर सहमत हुए। उन्होंने कहा, ‘हम वहां गए थे, वहां पार्टी चल रही थी. दरवाजे खुले थे और मैंने अपनी लोकप्रियता का दुरुपयोग करने का फैसला किया। मैंने अपने ड्राइवर से कहा, कार अंदर ले जाओ। सुरक्षा गार्ड ने मेरा चेहरा देखा और मुझे अंदर जाने दिया। उन्होंने सोचा कि मुझे बुलाया गया होगा।’

shahrukh khan and kapil sharma
shahrukh khan and kapil sharma

ऐसा रहा था गौरी का रिएक्शन

‘जब मैं अंदर गया तो मुझे एहसास हुआ कि हम सही काम नहीं कर रहे हैं। मैंने सोचा कि मैं यहां से निकल जाऊं तभी शाहरुख खान के किसी स्पेशल मैनेजर ने आकर हमें अंदर बुला लिया. उस समय 3 बजे थे। कपड़े भी मैंने शॉर्ट्स पहने हुए थे। स्केचर्स की एक जोड़ी के साथ और अधिक उच्च हो। दरवाजा खुला तो गौरी भाभी और उनके 3-4 दोस्त बैठे हैं। उन्हें लगा कि शाहरुख ने मुझे फोन किया होगा। मैंने ‘हैलो’ कहा तो उन्होंने कहा, ‘शाहरुख अंदर हैं, प्लीज।’ मैं अंदर गया तो शाहरुख खान अपने ही अंदाज में डांस कर रहे थे।

कपिल ने घंटों डांस किया

‘मैं उसके पास गया और कहा भाई सॉरी मेरी चचेरी बहन यहां है और वह शाहरुख खान का घर देखना चाहती थी। जब फाटक खुला तो मैं दूसरे के पास आया। तब शाहरुख ने जवाब दिया कि अगर मेरे बेडरूम का दरवाजा खुला होता, तो क्या तुम अंदर आओगे?’ कपिल आगे याद करते हैं कि शाहरुख उनसे नाराज नहीं थे। उन्होंने उनके साथ घंटों डांस किया और आखिर में कपिल ने पार्टी छोड़ दी। शाहरुख उन्हें छोड़ने के लिए नीचे आए और उनके पूरे स्टाफ ने उनके साथ तस्वीरें लीं।

Facebook Comments Box