कपिल शर्मा ने सरेआम पत्नी से पूछा ‘स्कूटरवाले लड़के से क्या सोचकर प्यार किया’ तो गिन्नी ने यूं मारा पंच

कपिल शर्मा ने जब गिन्नी चतरथ से पूछा की तुमने एक स्कूटर वाले लड़के से क्या सोचकर प्यार किया, तो मिला ऐसा जवाब , कॉमेडियन के होश उड़ गए।

कपिल शर्मा ( kapil sharma ) ने पत्नी गिन्नी चतरथ ( ginni chatrath ) से पूछा यह सवाल।

कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स स्पेशल ‘ आई एम नॉट डन येट ‘ 28 जनवरी को स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर प्रीमियर के लिए तैयार है। इसका ट्रेलर भी रिलीज किया गया है, और वह इसमें मजेदार पंच मार रहे है। इस स्टैंडअप कॉमेडी में कपिल शर्मा ( kapil sharma ) अपने जिंदगी से जुड़े कई किस्से सुनाएंगे और वहां दर्शकों में उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ( ginni chatrath ) भी मौजूद रहेगी । कपिल शर्मा अपनी शादी को लेकर पत्नी से ऐसा सवाल करेंगे जिसका जवाब सुनकर सब हैरान रह जाएंगे।

kapil sharma
कपिल शर्मा ने सरेआम पत्नी से पूछा ‘स्कूटरवाले लड़के से क्या सोचकर प्यार किया’ तो गिन्नी ने यूं मारा पंच

नेटफ्लिक्स स्पेशल ‘ आई एम नॉट डन येट ‘ के प्रोमा में देखा जा सकता हैं की कपिल शर्मा मंच पर है और लोगो को ठहाके लगाने के लिए मजबूर कर रहे है। वह पत्नी गिन्नी से पूछते है ,’ स्कूटर वाले लड़के से क्या सोचकर प्यार किया था तुमने ‘ । इसपर गिन्नी बहुत ही मजेदार पंच मरती है। वह कहती है, ‘ मैने सोचा पैसे वाले से तो सभी प्यार करते है ‘ मैंने सोचा इस गरीब का भला ही कर दूं ।इस पर कपिल शर्मा हक्के – बक्के से देखने लगते है।

कपिल शर्मा ( kapil sharma ) अपनी लाइफ से लेकर विवादो तक इस शो में चुटकी लेते नज़र आएंगे। इस तरह कपिल शर्मा स्टैंडअप कॉमेडी के जरिए एक बार फिर दर्शकों के दिलो में दस्तक देने के लिए तैयार है। हालाकि वह हर हफ्ते ‘ द कपिल शर्मा ‘ शो के जरिए पहले ही दर्शकों ठहाके लगाने के लिए खूब मजबूर करते है।

Facebook Comments Box