कपिल शर्मा ने अंडरवियर में छुपा लिए सारे पैसे, इस बात का था डर

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज इंडस्ट्री का एक बड़ा हिस्सा हैं, आपको बता दें कि आज उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर लोगों के बीच एक बड़ी पहचान बना ली है. आज वह इतने पॉपुलर हैं कि फैंस उनके शो को देखने के लिए इतने बेताब हैं कि लॉकडाउन के दौरान शूटिंग बंद होने के बाद भी कपिल शर्मा से लगातार शो शुरू करने की गुजारिश की जा रही थी.

इतना ही नहीं, कपिल शर्मा ने द कपिल शर्मा शो को देश ही नहीं विदेशों में लोकप्रियता दिलाई है। कपिल शर्मा अपनी शानदार कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं, इतना ही नहीं अब हाल ही में वह नेटफ्लिक्स पर स्टैंड अप कॉमेडी में भी नजर आए, इस दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज सबके सामने खोले, जो सोशल मीडिया के जरिए तेजी से वायरल हो रहे हैं.

कपिल शर्मा ने अंडरवियर में छुपा लिए सारे पैसे, इस बात का था डर

आपको बता दें कि उन्होंने अपने शुरुआती दौर की जानकारी शेयर करते हुए बताया कि कैसे वह मुंबई को महज 1200 रुपये लेकर आए। ऐसे में अपने दोस्तों के साथ मुंबई आए कपिल शर्मा अपने पैसों को लेकर काफी परेशान थे. उसने बताया कि वह जानता था कि अंडरवर्ल्ड मुंबई में बहुत सक्रिय था, इसलिए उसने अपने पैसे की रक्षा के लिए उन्हें अपने अंडरवियर में छिपा दिया।

कपिल शर्मा जब मुंबई आए तो वे बेहद गरीबी के दौर से गुजर रहे थे। वे यहां छोटी-छोटी नौकरियों की तलाश में आए थे। ऐसे में उनके मन में कई सवाल उठे, उन्होंने तो यह भी सोच लिया था कि वे लोगों की मसाज करके पैसे कमा सकते हैं. लेकिन उनकी किस्मत में बहुत कुछ लिखा था जो आज उन्हें इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना नाम बना देता है। कपिल शर्मा अपने मधुर गीतों और कॉमेडी के साथ-साथ अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।