कपिल शर्मा सोने नही देते पत्नी को रात में, पत्नी ने दुखी होकर बताया सब कुछ कपिल को करवाना पड़ा पत्नी को चुप

Copy

कपिल शर्मा को आज के समय में हर कोई जानता है कि कपिल शर्मा कितने शानदार कलाकार हैं, जिन्होंने अपनी जिंदगी में भले ही सिर्फ दो फिल्में की हों, लेकिन आज के समय में उन्हें पूरा बॉलीवुड जानता है. है। कपिल शर्मा के जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब उन्हें कोई नहीं जानता था, लेकिन आज के समय में बॉलीवुड का हर अभिनेता और हर बड़ा कलाकार उन्हें जानता है।

kapil sharma wife
kapil sharma wife

अगर आसान शब्दों में कहा जाए तो आज के समय में कपिल शर्मा बॉलीवुड के बहुत बड़े और मशहूर स्टार हैं, जिनका पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एकतरफा नाम है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कपिल ने अपनी निजी जिंदगी में गिन्नी नाम की लड़की से शादी की है और फिलहाल वह उसके साथ काफी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं. हाल ही में कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी का एक वीडियो सामने आया, जिसमें वह अपने पति कपिल शर्मा के बारे में बता रही हैं कि वह उन्हें रात भर सोने नहीं देते हैं. आइए आपको लेख में आगे बताते हैं कि इसके पीछे क्या कारण है और कपिल शर्मा की पत्नी ने अपने पति कपिल के लिए इतनी बड़ी बात क्यों कही।

kapil sharma

कपिल की पत्नी गिन्नी ने उठाया इस सच से पर्दा, कहा- तुम मुझे सोने ही नहीं देते

कपिल शर्मा आज के समय में कोई छोटी हस्ती नहीं हैं क्योंकि उन्होंने अपनी मेहनत से इस इंडस्ट्री में काफी नाम और सम्मान कमाया है, जिसके कारण आज के समय में उन्हें हर कोई जानता है. कपिल शर्मा इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कपिल शर्मा की पत्नी ने शो के दौरान अपने पति से कहा था कि वह उन्हें रात भर सोने नहीं देती हैं। ये बात खुद कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी ने सबके सामने कही है. कपिल की पत्नी ने पूरी तरह से अपने पति कपिल पर रात भर न सोने का आरोप लगाया है, जिसके चलते आज के समय में उनकी चर्चा हो रही है. आइए आपको लेख में आगे बताते हैं कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी ने इसके लिए अपने पति को क्यों जिम्मेदार ठहराया है।

kapil sharma and ginni

डेढ़ साल में दो बार मां बनीं कपिल की पत्नी गिन्नी, पूरी रात ठीक से सो नहीं पा रही

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को भारत का सबसे बेहतरीन कॉमेडी शो माना जाता है, जिसे भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस शो की बात करें तो इसे कपिल शर्मा ही होस्ट करते हैं. हाल ही में कपिल शर्मा का नेटफ्लिक्स पर एक शो है जिसका नाम है “कपिल शर्मा – मैं अभी तक नहीं हुआ”। इस शो के दौरान कपिल शर्मा स्टैंड-अप कॉमेडी कर रहे थे, इस दौरान कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी से उनके सपनों के बारे में पूछा, जिस पर गिन्नी ने कहा कि मरे हुए साल में मैं दो बच्चों की मां बन गई हूं, इसलिए मुझे ठीक से नींद नहीं आ रही है. मैं कैसे सपने देखता हूँ? गिन्नी की ये बात सुनकर सभी हंसने लगे. यही वजह थी कि कपिल शर्मा की पत्नी ने कपिल से कहा कि वह उन्हें ठीक से सोने भी नहीं देते।

Facebook Comments Box