Advertisement
Categories: मनोरंजन

कंगना रनौत ने शेयर कीं टूटे दफ्तर की तस्वीरें, मेरे कर्म स्थान को श्मशान बना दिया, न जाने कितने लोगों का रोजगार छीन लिया !

शिवसेना (Shiv Sena) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच विवाद खत्म होता नहीं दिख रहा है। 9 सितंबर को कंगना के ऑफिस के कई हिस्सों को बीएमसी ने अवैध बताते हुए तोड़ दिया था। इस घटना के 8 दिन बाद भी कंगना अपना दफ्तर तोड़े जाने को नहीं भुला पाई हैं। अब कंगना ने अपने टूटे दफ्तर की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

“कंगना ने कहा, ”ये बलात्कार है, मेरे सपनों का, मेरे हौसलों का, मेरे आत्मसम्मान का और मेरे भविष्य का। ” एक अन्य ट्वीट में कंगना ने लिखा, “मेरे कर्म स्थान को श्मशान बना दिया, न जाने कितने लोगों का रोजगार छीन लिया, एक फिल्म यूनिट कई सौ लोगों को रोजगार देती है, एक फिल्म रिलीज होकर थिएटर से लेकर पॉपकार्न बेचने वाले का घर चलाती है, हम सब से रोजगार छीन के वो लोग आज #NationalUnemploymentDay17Sept मना रहे हैं। “

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक हालिया बयान से विवाद खड़ा हो गया है। उन्होंने दावा किया था कि वह मुंबई में असुक्षित महसूस करती हैं। इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनसे मुंबई वापस नहीं आने को कहा था। राउत के इस बयान के बाद एक्ट्रेस ने मुंबई की तुलना पीओके से की थी।

कंगना रनौत 14 सितंबर को अपने होमटाउन मनाली वापस चली गईं। वह 9 सितंबर को अपने मुंबई वाले घर आई थीं। एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि शिवसेना से टकराव के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें निशाना बना रही है। बीएमसी ने 9 सितंबर को ही रनौत के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए कुछ अवैध निर्माण को तोड़ दिया था। हालांकि बॉम्बे हाईकोर्ट ने बाद में बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगाने का आदेश दिया था। मामले की अगली सुनवाई 22 सितंबर को है।

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.