मनोरंजन

कंगना ने रितिक रोशन को लेकर किया बड़ा खुलासा,कहा- ‘वो रात भर मेरी प्राइवेट चीजों से.

Advertisement

कंगना रनौत बॉलीवुड की बेबाक और बेधड़क एक्ट्रेस मानी जाती हैं। कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर अपनी राय बेबाक रखती हैं और कभी पीछे नहीं हटती कंगना हमेशा अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं।

कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड से लेकर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय बेधड़क रखती है हाल ही में कंगना रनौत ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की जेएनयू पर अपनी बातें बेधड़क रखी जो कुछ चर्चा का विषय बन गया था। उसमें पहले कंगना ने रितिक रोशन को लेकर भी बड़ा खुलासा किया था।

बता दें कि कुछ दिन पहले कंगना ने ऋतिक रोशन पर कई आरोप लगाए थे कई ऐसी टिप्पणियां की थी जो सुर्खियां बनी थी। कई ऐसे आरोप थे जिसे जानकर हैरान रह जाएंगे पूरा बॉलीवुड हैरान रह गया था।

यह भी पढ़ें-  Double beds removed from Bigg Boss 14 house. These major changes happened in the entire show

कंगना रितिक के साथ हुए विवाद को लेकर कई इंटरव्यू में खुलकर बोलती भी नजर आई. एक इंटरव्यू में कंगना ने रितिक को लेकर कई खुलासे किए
कंगना ने कहा कि ऋतिक रात भर मेरी प्राइवेट चीज का इस्तेमाल करते थे। उन्होंने उसका मिस यूज किया है।

बता दे कि कंगना ने कहा कि ऋतिक ने उनके अकाउंट का गलत इस्तेमाल किया ऋतिक के पास मेरे ईमेल का पासवर्ड था और वो उनके अकाउंट से लॉगिन रहते थे। उनके अकाउंट से उन्होंने खुद को गंदे और भद्दे ई-मेल किए।

कंगना ने बताया कि इस पूरे मामले में उन्होंने रितिक के पापा राकेश रोशन से शिकायत भी की थी.जिसके बाद राकेश रोशन ने वादा किया था कि वह उनकी मदद करेंगे लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया.

यह भी पढ़ें-  On birthday of ranbir kapoor Riddhima Kareena share cute photo | Ranbir Kapoor के जन्मदिन पर बहनों ने बरसाया प्यार, रिद्धिमा-करीना ने शेयर की क्यूट फोटो

कंगना रनौत ने ये भी कहा कि जब वह न्यूयॉर्क में थी तब उन्होंने खुद भी रितिक रोशन को कुछ ईमेल भेजे थे। लेकिन रितिक रोशन उनके अकाउंट का इस तरह इस्तेमाल करेंगे उन्होंने कभी सोचा नहीं था।

बता दें कि पहले रितिक और कंगना के बीच काफी नज़दीकियों की खबर भी सामने आई थी। लेकिन इसी बीच कंगना की टिप्पणियों ने खूब सुर्खियां बटोरी। कंगना रितिक रोशन पर खूब टिप्पणियां कर सुर्खियों में रही और कई ऐसे खुलासे किए जो चौंकाने वाले थे।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top