काम्या पंजाबी का छलका दर्द, बोलीं- लोग बोलते थे ये तो अपने फायदे के लिए बेटी को भी बेच देगी…

Copy

मनोरंजन की दुनिया बड़ी हसीन है पर इस चकाचौंध के पीछे की कहानी कुछ और ही है चाहे बात बड़े पर्दे की हो या छोटे पर्दे की हर तरफ चमचमाती दुनिया के पीछे बेहद ही काली दुनिया छिपी हुई है। आज बात करते हैं छोटे पर्दे की यहां ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है।

उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक छोटे पर्दे पर नकारात्मक भूमिका के माध्यम से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री काम्या पंजाबी भी हैं। मौजूदा समय में भी काम्या पंजाबी किसी के परिचय की मोहताज नहीं हैं। काम्या पंजाबी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी जबरदस्त चर्चा का विषय बनी रहती हैं।मालूम हो कि काम्या पंजाबी अपने बेबाक बयानों की वजह से भी मशहूर हैं। हाल ही में काम्या पंजाबी ने कांग्रेस का हाथ थामा है। काम्या पंजाबी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। जहाँ हर रिश्ते के लिए काम्या पंजाबी को लोगों ने बुरी तरह से ट्रोल किया है। वहीं हद्द तो तब हो गई जब उनकी बेटी को भी तो ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर ले लिया।

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी ने हाल ही में एक शो के दौरान अपने इस दर्द को शेयर किया है।दरअसल, अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा के शो लेडीज वर्सेस जेंटलमैन का सीजन 2 आरंभ हो गया है और इस शो में सेलिब्रिटी आकर अपनी जिंदगी से जुड़े हुए अनछुए पहलुओं को साझा करते हुए दिखते हैं। इसी शो में अभिनेत्री काम्या पंजाबी भी पहुंची थीं और इस दौरान उन्होंने बताया था कि किस प्रकार से लोगों ने उनके हर रिश्ते पर उन्हें जज किया और गालियां सिनाई। उन्होंने बताया कि लोग सिर्फ उन्हें ही नहीं बल्कि उनकी बेटी को भी ट्रोल करते थे।काम्या पंजाबी ने कहा कि लोग चाहे उनको कुछ भी सुना लें, परंतु अगर उनकी बेटी के बारे में कुछ कहा तो वह बर्दाश्त नहीं करेंगी। वह उन लोगों का गला काट देंगी।

बता दें कि काम्या पंजाबी ने साल 2003 में बंटी नेगी के साथ शादी की थी। लेकिन उनकी शादी लंबे समय तक ना चल सकी और साल 2013 में काम्या पंजाबी ने बंटी नेगी से तलाक ले लिया। इस शादी से उनकी एक बेटी आरा है।काम्या पंजाबी ने शो के दौरान अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि हमारी पहली शादी घरेलू हिंसा की वजह से टूट गई थी। तब मैंने तलाक ले लिया था तो मुझे बहुत ट्रोल किया गया था। उसके बाद में एक रिलेशनशिप में थी मुझे वहां पर भी बुरी तरह से ट्रोल किया गया था। उन्होंने आगे बताया कि लोग कहते थे कि तुम तो बुड्ढी हो, तुम्हारा तलाक हो गया है। तुम्हें तो यह भी तलाक दे देगा। तुम अपनी बच्ची को भी बेच दोगी।

अभिनेत्री ने कहा कि मेरी पहली शादी टूट गई थी। मैंने उसमें बहुत कुछ झेला जब मैं शादी से बाहर निकली तो मुझे ट्रोल किया गया। काम्या पंजाबी ने बताया कि मैं एक रिलेशनशिप में रही और वहां भी मुझे ट्रोल किया गया। काम्या पंजाबी ने आगे कहा कि “मेरी 5 साल की बेटी को ट्रोल किया गया। आज वह 11 साल की हो गई है और अभी भी उसे ट्रोल किया जा रहा है। मैं क्या पहनती हूं क्या नहीं पहनती, मेरी मर्जी। जितना भौंकना है भौकों। मुझे फर्क नहीं पड़ता लेकिन बात जब मेरी बेटी की हो तो मुझे बर्दाश्त नहीं होता। उन्होंने कहा कि जब बात मेरी बेटी पर आती है तो मुझे लगता है कि मैं जाकर उनका गला काट दूं।

बता दें कि काम्या पंजाबी ने साल 2020 में दिल्ली के रहने वाले डॉक्टर शलभ दांग से दूसरी शादी रचाई थी। काम्या पंजाबी ने उनसे दूसरी शादी की है। अभिनेत्री की पहली शादी सफल ना हो सकी। उन्होंने पहली शादी में बहुत कठिनाई का सामना किया है। पति को तलाक देने के बाद वह टेलीविजन के अभिनेता करण पटेल के संग रिलेशनशिप में आ गई थी परंतु उनका वह रिश्ता भी ठीक प्रकार से चल ना सका।मालूम हो कि शलभ का पहली शादी से एक बेटा था। फिलहाल काम्या पंजाबी और शलभ अपने दोनों बच्चों के साथ हंसी-खुशी जीवन व्यतीत कर रहे हैं। इसके साथ-साथ वह राजनीति में आकर भी कई सारे बदलाव लाना चाहती हैं, जिसमें उनको अपने पति शलभ दांग का पूरा साथ प्राप्त हो रहा है।

Facebook Comments Box