काजोल ने उड़ाया अजय देवगन के बुढापे का मज़ाक, कहा – मैं अभी भी जवान मगर यह..

काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बॉलीवुड कि उनमें से आती है जहां शादी के बाद भी प्यार बेशुमार है । दोनों के बीच प्यार के साथ साथ एक दूसरे को चिढाना, मनाना भी दिखता है। अजय जीतने शांत स्वभाव के है, काजोल उतनी ही चुलबुली हैं , यही वजह है कि इनकी जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती है।
हालांकि इस बार अजय ने काजोल कि चुटकी ले ली पर इसपर काजोल ने गजब का पलटवार किया।

बता दें एक वक़्त था जब काजोल को किसी के साथ की जरूरत थी उस वक़्त अजय ने ही उनका साथ दिया था। इसी बीच दोनों में प्यार पनपने लगा और बात शादी तक पहुंच गई। अब दोनों के शादी को 22 साल हो चुके हैं पर आज भी वे एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। हैरानी की बात यह है कि दोनों ने कभी भी एक दूसरे से प्यार का इजहार नहीं किया था , बस आंखों है आंखों में एक दूसरे के प्यार को पढ़ लिया था जिसके बारे में खुद अजय ने बताया ।

ajay devganand kajol

हाल ही में दोनों के बीच एक दिलचस्प कहानी हुई जिसके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं दरअसल काजोल और अजय कई इवेंट्स में साथ स्पॉट किए जाते हैं । हाल फिलहाल में दोनों साक्षात्कार में दिखे जहां अजय ने बताया कि काजोल को फोटो क्लिक करवाने का काफी शौख है। अजय ने मजाकिया अंदाज़ में कहा इसमें तो कोई दिक्कत नहीं है पर दिक्कत तब हो जाती है जब एक फोटो को ठीक करने में 3 घंटे बर्बाद करने पड़ते हैं। इतना ही नहीं अजय ने यह तक कह दिया कि ये सारी चीजें पहले तो ठीक थी पर बुढ़ापे में आकर ……

अजय के बात पूरा होने से पहले ही चुलबुली काजोल फटाक से बोल पड़ी की बुढ़ापा होगा तुम्हारा मेरा नहीं । जिसपर मौजूद लोग हंसने लगे। उनकी नोक झोक का यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

Facebook Comments Box