काजोल ने सबके सामने खोया अपना आपा, भरी महफ़िल में सुनील शेट्टी के बेटे अहान को कह दिया ‘गधा’

बॉलीवुड की उभरती हुई अदाकारा तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की नयी फिल्म ‘तड़प’ (Tadap) बीते दिन 3 दिसंबर को रिलीज हुई। मालूम हो कि मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बेटे अहान शेट्टी ने फिल्म ‘तड़प’ से अपना फ़िल्मी डेब्यु किया है। इस फिल्म में अहान शेट्टी के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। बीते दिन इसी फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। इवेंट के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडियो पर वायरल हो रही हैं।

Ahan Shetty and Kajol

इसी स्क्रीनिंग कि एक वीडियो में काजोल (Kajol) अहान के साथ तस्वीरें लेती दिखाई दे रही हैं, जो अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है। वीडियो के मुताबिक काजोल (Kajol) अहान शेट्टी (Ahan Shetty) के बगल में खड़ी हैं और माना शेट्टी (सुनील शेट्टी की पत्नी) को बुलाती हैं। वहीं फोटोग्राफर तीनों को पोज़ देने के लिए कहता है। जिसपर काजोल फोटोग्राफर से कहती हैं, मेरे फोन का कैमरा ज्यादा अच्छा है। इतना कह कर काजोल (Kajol) अहान शेट्टी को अपना फोन देती हैं। जिसके बाद अहान के साथ काजोल और माना बूमेरंग पोज़ देने लग जाते हैं। अहान फोटो खींचने में समय लगाते हैं। जिस पर काजोल अहान को कहती हैं, ‘अबे ले ले गधे’।

मालूम हो कि काजोल ने इस फोटो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाया है। साथ ही अहान (Ahan Shetty) को खूब सारी बधाई देते हुए फिल्म इंडस्ट्री में उनका स्वागत भी किया है।काजोल के साथ अहान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। जहां कुछ लोग एक्टर का मज़ाक उड़ा रहे है कि उनकी ही फिल्म की स्क्रीनिंग पर उनकी बेइज्जती हो गई। तो वहीं कई लोग एक्टर के इस वीडियो पर प्यार लूटा रहे हैं। हालांकि,काजोल ने केवल मज़ाकिया अंदाज़ में अहान को ‘गधा’ कहा था।