काजोल ने की मीडिया वालो की बेज्जती लेकिन मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने जीता दिल

दिन प्रतिदिन बॉलीवुड सितारों का रवैया मीडिया के प्रति बिगड़ता जा रहा है, और साथ ही आलम कुछ ऐसी हो गई है कि जब देखो तब मीडिया को धिक्कार देते हैं, उनकी सरेआम बेज्जती कर डालते है। हाल में ही मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल को देखा गया, जहां काजोल ने बहुत ही बुरे तरीक़े से उनका अपमान करते हुए वहाँ से जाने को बोला। जानकारी के अनुसार काजोल जब एयरपोर्ट से निकल रही थी तभी वहाँ में मीडिया वालों की भीड़ ने उन्हें घेर लिया, लेकिन लोकप्रिय अभिनेत्री ने उनकी बेज्जती कर वहाँ से हटने को बोला। इन बॉलीवुड सितारों की अगर हम बात करें तो इनकी लोकप्रियता मीडिया में चर्चित होने से होती है, अगर ऐसा नहीं हो तो उनके प्रशंसकों के बीच कोई कीमत नहीं रहेगी।

हरनाज संधू ने ताज के साथ-साथ जीता सबका दिल

21 सालों बाद भारत के लिए मिस यूनिवर्स का खिताब हासिल कर देश को इतनी बड़ी खुशी देने और गौरवांवित महसूस करने के बाद उन्होंने सबके दिलों पर भी अपना राज कर लिया है। आपको बता दें हरनाज ना केवल खूबसूरती से बल्कि वह अपने बातों और अपने व्यवहार और आचरण से भी लोगों का दिल जीत रही है। जब हाल ही में उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया तब हरनाज बहुत स्टाइलिश और खूबसूरत दिख रही थी।  यदि बात करें तो हरनाज के लुक की तो वह हरे रंग का डाई जम्प सूट पहन रखी हुई थी, जिसके साथ गोल्डन रंग के सैन्डल कैरी की हुयी थी और कोरोना की वजह से उन्होंने अपने चेहरे पर मास्क लगाए रखा था। अपनी सुंदरता और पहनावे के साथ-साथ उन्होंने अपने स्वभाव से भी वहां उपस्थित लोगों का दिल जीत लिया।

दरअसल एयरपोर्ट पर उन्हें मीडिया वाले देखते ही उनसे कहने लगे मैम इसी तरह हमारे देश का नाम रोशन करते रहे। यह सुनकर हरनाज ने हल्के से खुशी से अपना सर झुकाते हुए दोनों हाथ जोड़कर वहाँ पर मौजूद लोगों को नमस्ते किया और फिर लोगों को धन्यवाद कह कर वहाँ से रवाना हो गई। जिसके बाद प्रशंसक लगातार हरनाज का नाम बड़े ही गर्व से लेते, उन्हें चिर अप करते हैं। तभी वे उनकी ओर देखती है और फ्लाइंग किस करती हैं।  जिस तरह से उन्होंने अपने फैंस और पैपराजी से बात किया और उनके सवालों के जवाब सूझ बुझ से दिए वह वाकई में तारीफ के काबिल था। हरनाज का यू इस तरह लोगों को नमस्कार करना, लोगों से प्यार और आशीर्वाद लेना और सिर झुका कर अपने प्रशंसकों को खुशी से फ्लाइंग किस देना साफ साबित करता है, कि वह चाहे कितनी भी बड़ी मुकाम क्यूँ ना हासिल कर ले, कितनी भी कामयाबी के शिखर तक क्यूँ ना पहुंच जाये लेकिन वह अपनी सभ्यता और संस्कृति को कभी नहीं भूलेगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 12 दिसंबर 2021 को हरनाज कौर ने मिस यूनिवर्स के रूप में चुनी गई थी। साल 2021 में इजराइल के इलियट में 70 वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता रखी गई थी जहां भारत का प्रतिनिधित्व हरनाज कर रही थी। टॉप 3 राउंड में दक्षिण अफ्रीका की कंटेस्टेंट और पैराग्वे भी थी। इससे पहले मिस यूनिवर्स का खिताब लारा दत्ता और सुष्मिता सेन ने जीता था, अपनी सूझ बुझ और अपने व्यावहार से हरनाज कौर ने ये खिताब 21 साल बाद अपने नाम कर देश को गौरवान्वित किया।

Facebook Comments Box