इधर शाहरुख खान की उड़ी है नींद, और उनके दोस्त काजोल कर रही पार्टी।

Copy

शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे के 26 साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर लोगों ने दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म के सभी गाने और सींस को याद किया. काजोल ने इस फिल्म की एक सीन को सोशल मीडिया पर शेयर किया और कहा कि इस फिल्म के अब 26 साल पूरे हो चुके हैं.

काजोल ने इस फिल्म से ट्रेन वाली झलक शेयर की है, जब सिमरन (काजोल) राज (शाहरुख खान) के साथ जाने के लिए अपने पिता चौधरी बलदेव सिंह (अमरीश पुरी) के सामने गिड़गिड़ाती है। इस सीन में अचानक पिता उनका हाथ छोड़ देते हैं। अमरीश पुरी का यह डायलॉग खूब मशहूर रहा जिसमें वह अपनी बेटी यानी सिमरन का हाथ छोड़ देते हैं और कहते हैं- जा सिमरन, जा जी ले अपनी जिंदगी।

काजोल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘सिमरन ने 26 साल पहले ट्रेन पकड़ ली थी और हम आज भी आप सबके प्यार का शुक्रगुजार हैं।’ इस वीडियो पर लोगों ने काफी सारे कॉमेंट किए है और कुछ कॉमेंट फैन्स ने फिल्म में राज का किरदार निभाने वाले शाहरुख के लिए भी किए हैं।

एक यूजर ने लिखा है, ‘सिमरन, राज अच्छे मूड में नहीं है, उनकी मदद करो। कई लोगों ने इस फिल्म को अपनी फेवरेट फिल्म बताई है। एक ने कहा है- माफी, लेकिन आपने शाहरुख को क्यों सपोर्ट नहीं किया?

DDLJ

20 अक्टूबर 1995 को रिलीज़ हुई इस फिल्म के लिए आज भी लोगों में दीवानगी दिखती है। इस फिल्म में शाहरुख और काजोल की जोड़ी को लोगों ने न केवल पसंद किया बल्कि उनके करियर को एक अलग ऊंचाई भी मिली। हालांकि, कहा जाता है कि फिल्म को लेकर न तो शाहरुख उत्साहित थे और न ही काजोल। कहते हैं काजोल को इस फिल्म में सिमरन का किरदार पहले काफी बोरिंग लगा था।

इस फिल्म में अर्चना पूरण सिंह के हसबैंड परमीत सेठी साइड रोल में नजर आए थे। फिल्म में जहां अमरीश पुरी काजोल के पिता की भूमिका में थे वहीं शाहरुख खान के पिता के रोल में अनुपम खेर ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया था। इनके अलावा छोटे से रोल में मंदिरा बेदी भी नजर आई थीं।

Facebook Comments Box