काजोल ने अजय देवगन को इन ऐक्ट्रेस के साथ पकड़ा था रंगेहाथ, घर से भी निकाल दिया था अजय को

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक नाम बनाया है। आज हर कोई एक्ट्रेस को जानता है। उन्होंने बॉलीवुड को कई सारी हिट फिल्में दी है। ऐसे में करोड़ों लोग काजोल के दीवाने हैं। काजोल की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है। बात करें एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की तो इन्होंने बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन से शादी की है। अजय का इनका अलावा भी कई एक्ट्रेसेज के साथ पहले भी चक्कर रहा है। आज हम आपको काजोल के पति देव की उन गर्लफ्रेंड के बारे में बताने जा रहे हैं।

रवीना टंडन और अजय की कहानी

रवीना टंडन बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस ने अपने करियर के दौरान बॉलीवुड को बहुत सारी हिट फिल्में दी है। बात करें एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की तो एक वक़्त रवीना और अजय एक दूसरे को बहुत पसंद करते थे। उन्होंने साथ में एक फिल्म दिलवाले कि थी। इसी दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद नहीं थी। अजय ने इस रिश्ते को अपनाने से मना कर दिया वहीं रवीना ने इस रिश्ते को खुलकर अपनाया था। जब से अजय ने इस रिश्ते को स्वीकारने से इंकार कर दिया तब से कपल साथ में कभी भी नजर नहीं आए।

करिश्मा कपूर अजय देवगन को से बैठी थीं अपना दिल

अजय देवगन की लाइफ में रवीना टंडन के बाद पॉपुलर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की एंट्री हुई थी। उन्होंने बहुत सारी फिल्में साथ की थी जिस वजह से वे एक दूसरे के करीब आ गए थे। अजय और करिश्मा के बीच काजोल कि एंट्री हो गई जिस वजह से जो दिल करिश्मा के लिए धड़कता था वो अब काजोल के लिए धड़कने लगा। अजय को काजोल इतनी ज्यादा पसंद आईं कि वो परमानेंटली उनके हो गए। दोनों ने शादी कर ली।