OMG ऊप्स मोमेंट की शिकार हुईं काजोल, सामने आया वीडियो

अक्सर अवॉर्ड शोज और लाइव इवेंट्स में अभिनेत्रियों को उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ता है। दरअसल अभिनेत्रियां खुद के बेहतरीन लुक के लिए बहुत तरह की ड्रेसेस ट्राई करती हैं। पर कई बार इन ड्रेसेस की वजह से अभिनेत्रियों को ऊप्स मोमेन्ट का शिकार होना पड़ता है । ऐसा ही कुछ काजोल के साथ भी हुआ।

Kajol Oops Moment
ऊप्स मोमेंट की शिकार हुईं काजोल सामने आया वीडियो

तानाजी फिल्म प्रोमोशन के दौरान बहुत से अभिनेता मौजूद थे । इस बीच काजोल ने साड़ी पहनकर एंट्री मारी । पर अफसोस वो ऊप्स मोमेन्ट की शिकार हो गईं । दरअसल उनकी साड़ी को ठीक से पिन अप नहीं किया था और ब्लाउस डीप नेक होने की वजह से एक्ट्रेस का क्लीवेज नजर आ रहा था । हर बार काजोल ने साड़ी के पैड को सामने खींचकर छुपाने की कोशिश की । पूरे वक़्त वो घबराहट में नजर आईं।

Kajol Oops Moments

तनाजी फिल्म के प्रमोशन के दौरान काजोल ने कई सारे इंटरव्यूज भी दिए जिसमे काजोल ने अपने और अजय के निजी जिंदगी के बारे में बताते हुए कहा कि मै और अजय 4 साल तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके बाद ही हमने शादी करने का फैसला लिया । हमारे इस फैसले से अजय के घर में भी सब खुश थे । पर मेरे घर पे मेरे पापा मुझसे नाराज़ थे क्यूंकि वो चाहते थे कि मै अभी शादी नहीं अपने करियर पर फोकस करूं पर मैंने अपना फैसला ले लिया था। काजोल बताती हैं कि हमने घर पर ही शादी की और हनीमून के लिए हम सिडनी , लुईस एंगेल्स जैसे जगहों पर गए ।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

एक्ट्रेस ने एक और राज का भी खुलासा किया । उन्होंने बताया कि कभी खुशी कभी गम की यादों की वो कभी नहीं भूल सकतीं क्योंकि फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी पर उस दौरान उनका गर्भपात हो गया था । उसके कुछ वक़्त बाद फिर से उनका गर्भपात हो गया। वो बहुत परेशानियों से गुजर रहीं थी पर कुछ साल बाद निशा और युग का जन्म हुआ और खुशियों की लहर आ गई।