रातों रात काजोल और अजय की बेटी न्यासा हो गयी गौरी, सर्जरी की मदद से बदला अपना रंग-रूप !

बॉलीवुड के अधिकतर स्टार किड्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हुआ करते हैं। जहां उनके प्रशंसकों की संख्या काफी ज्यादा है। ऐसे में अगर वो कोई भी, किसी भी प्रकार की तस्वीर या पोस्ट शेयर करते हैं, तो वो इंटरनेट पर आते ही देखते हुए वायरल हो जाती है। प्रशंसक उस पर जमकर प्यार लुटाते, कमेंट्स करते हैं। लेकिन कई बार पर उन्हें आलोचकों का सामना भी करना पड़ता है। कभी उनके लुक को तो कभी पहनावे को लेकर तो कभी उनके स्किन टोन के रंगों को लेकर। कुछ ऐसा ही हुआ है अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा के साथ भी।

रातो रात कैसे गोरी काजोल की बेटी न्यासा देवगन - Viral Daily Khabar

जिन्हें अक्सर लोग उनके त्वचा के रंग को लेकर लोगों की ओर से खरी-खोटी का सामना करना पड़ता है। इसी कड़ी में हाल ही में उनकी एक नयी तस्वीर सामने आई है। जो सोशल मीडिया पर शेयर होते ही छा गई है। इसका कारण ये रहा कि न्यासा इस तस्वीर में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन इस तस्वीर में उनका स्किन कलर लोगों को हैरत में डाल दे रहा है। और ऐसा इसलिए क्योंकि एक तरफ न्यासा जहां पहले सांवली हुआ करती थी। वहीं अब उनके त्वचा का रंग रातोंरात गेहूआ हो गया है।

इसे भी पढ़ें..  Kia की इस कार पर ग्राहक हुए फिदा! एक महीने में इतने हजार ने खरीदी, 48% बढ़ी सेल

वास्तव में, न्यासा कुछ दिनों पहले एक अजीज दोस्त की जन्मदिन पर में पहुंची थी। जिस पार्टी में उन्होंने रेड मिडी कैरी पहनी हुयी थी। जिसमें उनका अंदाज बेहद ही प्यारा लग रहा था। पार्टी में न्यासा का ये ट्रांसफॉर्मेशन देख वहां पर उपस्थित हर कोई हैरान रह गया। सिर्फ इतना ही नहीं, सोशल मीडिया के यूजर्स ने न्यासा को उनके ट्रांसफॉर्मेशन के लिए उनकी खिल्ली उड़ाना शुरू कर दिया है।

जहां एक सोशल मीडिया पर यूजर ने लिखा कि, ‘इसने अपना रंग कैसे बदल लिया ’। दूसरे यूज़र ने कमेंट कर यह लिखा, ‘यह गोरी कैसे हो गई सांवली से। एक अन्य यूज़र ने कॉमेंट में यह लिखा, ‘इसने जरूर अपना कोई ट्रीटमेंट कराया होगा या फिर इसने इसे सर्जरी के कमाल से हुआ होगा।’ वहीं, न्यासा के प्रशंसक ने उनकी इस तस्वीर पर अपना बेहद प्यार लुटाया है। उन्होंने कमेंट्स में फायर और हार्ट वाली इमोजी साझा कर रिएक्शन दिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Nysa devgan ♡ (@nysadevganx)

जानकारियों के लिए बता दें कि स्टार कीड न्यासा को भले ही कभी-कभी हमारे देश में किसी भी जगह स्पॉट कर लिया जाता है। लेकिन वो फिलहाल अभी विदेश में हैं और अपनी पढ़ाई कर रही हैं। ऐसे में वह काफी कम ही मौकों पर अपनी परिवार के साथ दिखाई दी जाती हैं।

न्यासा को लेकर लोगों की माने तो उनका यह मानना है कि वो अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद अपने मां-बाप की तरह ही बॉलीवुड जगत में पैर रख सकती हैं।

इसे भी पढ़ें..  जाह्नवी कपूर ने मिनी ड्रेस में BFF Orry संग की पार्टी, बहन खुशी ने भी की मस्ती, क्यूट अनन्या ने लूट ली महफिल
CBSE Board परीक्षा का एडमिट कार्ड कैसे मिलेगा काम आएगी ये जानकारी ShahRukh Khan की इस आदत से परेशान हो गई थीं Gauri Khan बेस्ट गोल्ड नथ की ये डिज़ाइन है बेहद खूबसूरत Tata की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार ग्राहकों को मिलनी शुरू Palak Tiwari : समंदर किनारे घुटने के बल बैठकर हसीना ने दिखाया सोने-सा चमकता हुस्न
CBSE Board परीक्षा का एडमिट कार्ड कैसे मिलेगा काम आएगी ये जानकारी ShahRukh Khan की इस आदत से परेशान हो गई थीं Gauri Khan बेस्ट गोल्ड नथ की ये डिज़ाइन है बेहद खूबसूरत Tata की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार ग्राहकों को मिलनी शुरू Palak Tiwari : समंदर किनारे घुटने के बल बैठकर हसीना ने दिखाया सोने-सा चमकता हुस्न