पवन सिंह के इस हरकत से काजल राघवानी फील कर रही थी असहज, video देख फैंस हुए आग बबूला…

Click here to read in English 👈🏿

आजकल भोजपुरी एक्टर्स एक्ट्रेस हर जगह पापुलर है. देश में नहीं वरन विदेश में भी इनको काफी पसंद किया जाता है. ऐसे में यह कलाकार भी अपने बिजी शेड्यूल में से टाइम निकाल कर छुट्टी बिताना पसंद करते हैं. इस बार भोजपुरी एक्टर एक्ट्रेस का जमावड़ा सिंगापुर में लगा हुआ है. जहां आपको काजल राघवानी, पवन सिंह, निरहुआ, रितेश पांडे, आम्रपाली दुबे जैसे कई कलाकार और साथ में डायरेक्टर भी देखने को मिलेंगे. यह सब अपनी छुट्टियां इंजॉय कर रहे हैं. 

Pawan Singh did wrong touch to Kajal Raghavani
पवन सिंह के इस हरकत से काजल राघवानी फील कर रही थी असहज

Bhojpuri Dancer के सभी वीडियो यहाँ देखिए 👈🏿

वीडियो में आप देख सकते हैं कि काजल राघवानी ने लाल कलर की शर्ट और ब्लैक कलर की शॉर्ट्स पहने हुए हैं. वही आम्रपाली दुबे ने सफेद फ्लोरल प्रिंट की फ्रॉक पहन रखी है. दोनों ही देखने में काफी हॉट लग रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि काजल राघवानी वीडियो शूट ना करने के लिए कहती है, वही आम्रपाली दुबे कहती है कि यहां उन्होंने कम कपड़े पहन रखे हैं क्योंकि सिंगापुर में गर्मी बहुत है.

वही इस वीडियो के आगे पार्ट में आप देख सकते हैं कि पवन सिंह सीढ़ियों से उतरते हैं जहां सीढ़ियों के नीचे काजल राघवानी सेल्फी लेते हुए खड़ी हैं. पवन सिंह सीढ़ियों से उतरते ही काजल राघवानी की बैक को टच करते हैं जिस पर काजल उन्हें बातें सुनाती हैं. पवन सिंह की ऐसी हरकत पर काजल राघवानी बहुत असहज भी महसूस करती हैं और उनके फैंस पवन सिंह से काफी नाराज हो रहे हैं. इस पर पवन सिंह उनको पीछे पलट कर देखते हैं और आगे बढ़ जाते हैं. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि सभी भोजपुरी एक्टर एक्ट्रेसेस काफी खुश लग रहे हैं और खूब फोटो और सेल्फी ले रहे हैं.

Kajal Raghwani ने सलवार सूट में दिए हॉट पोज़