Julie Season 2 : लड़कों को देखती है, फिर रिझाती है और फिर सेक्स का ऑफर देती है नहीं तो ..

जूली सीजन 2 वेबसीरीज की समीक्षा
सभी को नमस्कार, आज हम एक बिलकुल नई Ullu Platform वेब सीरीज के बारे में बात करने जा रहे हैं। Ullu के प्लेटफॉर्म पर हर दिन नई वेब सीरीज जुड़ती जाती है। हर दिन, Ullu प्लेटफॉर्म पर एक नई वेब सीरीज़ जोड़ी जाती है, और हर कोई इसे देखना चाहता है। जूली सीजन 2 एक नई ऑनलाइन सीरीज है जिसकी चर्चा हम आज करेंगे।

जूली सीज़न 2 वेब सीरीज़ की समीक्षा करने जा रहे हैं, जिसमें हम बताएंगे कि इस वेब सीरीज़ की रिलीज़ डेट क्या है, कास्ट, एक्ट्रेस का नाम, सभी एपिसोड ऑनलाइन कैसे देखें, और भी बहुत कुछ जो हम बाद में जानेंगे। आपको बता दें जूली सीजन 2 इस वेब सीरीज में एक अलग कहानी के साथ आपका रिलेशनशिप ड्रामा होने वाला है लेकिन कहानी अभी सामने नहीं आई है। एडल्ट रोमांस देखने को मिलेगा,

जूली सीज़न 2 2 सीरीज़ अगर आप उल्लू वेब सीरीज़ देखना चाहते हैं, तो आप उचित मूल्य पर ऐसा कर सकते हैं। Ullu आधिकारिक वेबसाइट और Ullu ऐप, दोनों का उपयोग करने के लिए शुल्क की आवश्यकता होती है, उच्च परिभाषा में शो के एपिसोड तक पहुंच प्रदान करते हैं। अगर आप इन निर्देशों का पालन करते हैं तो आप इस वेब सीरीज को फ्री में देख सकते हैं।

इसके अलावा जूली सीजन 2 वेब सीरीज के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है और अब उनका अलग ही एक्टिंग अंदाज देखने को मिलता है जो दर्शकों के बीच हिट होना तय है. तो आइए जानते हैं कि आप इस वेब सीरीज को कहां और कैसे देख सकते हैं और इसके साथ ही मैं आपको यह भी बताऊंगा कि कैसे डाउनलोड करना है।

जूली सीजन 2 वेबसीरीज की कहानी
कहानी :- जिस्म-ओ-जिंदगी से खेला है आबारू और अरमान के साथ, जो जरा भी पलक झपकाता है, वह फिर से अपनी जान देकर चली जाती है।

यह एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है। टीजर के मुताबिक फिल्म की शुरुआत में एक महिला इस बात का खुलासा करती है कि तीन लड़के तीन महीने से लापता थे। अगले दृश्य में, अमन वर्मा एक अधिकारी के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हैं, और हम देखते हैं कि एक महिला अधिकारियों को सबूत सौंपती है। फिर, पुलिस एक घर की तलाशी लेती है और तीन मौतों का पता लगाती है।

आगे की पूछताछ पर, तीन हत्यारे अधिकारियों ने पाया कि उनका हत्यारा एक शातिर व्यक्ति था। दिलचस्प बात यह है कि हत्यारा नेहल नाम की एक युवती है, जो लड़कों (जिन्हें वह मारने का इरादा रखती है) को मारने से पहले उन्हें अंतरंग संबंध बनाने का लालच देती है। ट्रेलर के पात्रों में से एक पुलिस को बताता है कि हत्यारा चौथे शिकार के शव को जंगल में ले जाने वाला है।

जूली का दूसरा सीजन हिंदी में एक भारतीय ऑनलाइन श्रृंखला हाल ही में उल्लू ऐप पर शुरू हुआ है। जूली सीजन 2 उल्लू वेब सीरीज में वह सब कुछ है जो आप एक एक्शन, रोमांस और क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में चाहते हैं।

जूली सीजन 2 वेबसीरीज Cast
जूली ऑनलाइन सीरीज़ के दूसरे सीज़न के लिए अनिल शर्मा कैमरे के पीछे हैं। इस वेबसाइट पर अमन वर्मा, नेहल वडोलिया और अजीत झा स्टार हैं। क्योंकि वेब सीरीज 13 मई को रिलीज होने जा रही है और खास बात यह है कि इस बार अमन वर्मा भी उल्लू प्लेटफॉर्म का हिस्सा बने हैं.

जूली सीजन 2 उल्लू वेबसीरीज कैसे देखें
यानी मुख्य पुलिस वाले की भूमिका में अमन वर्मा रहस्य सुलझाते नजर आ रहे हैं. दर्शकों ने इसकी जमकर तारीफ की है लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि अब उल्लू के प्लेटफॉर्म पर क्राइम पेट्रोल देखने को मिल रहा है.

Facebook Comments Box