Bollywood

#JuhiChawla #जूहीचावला ने #CAA और #NRC को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- सरकार की आलोचना करने की बजाय…

जहां एक तरफ हर ओर से सरकार को दोषी ठहराया जा रहा है, वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और सरकार का समर्थन किया है। आपको बता दें कि जूही चावला ने कहा है कि आखिर हम क्यों इतनी जल्दी सरकार को दोषी ठहराते हैं क्यों लोग यह भूल जाते हैं.

तब वह एक ऊंगली सरकार पर उठाते हैं तो बाकी की 3 उंगलियां उनके तरफ इशारा करती हैं।जहां जूही चावला ने सरकार का समर्थन करते उन लोगों को कहा कि सरकार की आलोचना करने से पहले हमें खुद के आचरण पर विचार करना चाहिए।

एनआरसी और सीएए को लेकर जूही चावला ने कहा कि कम से कम लोगों को समझने का समय तो दिया जाए कि आखिर एनआरसी और सीएए क्या है और किस बारे में है। लोग इतनी जल्दी किसी भी मुद्दे पर बात क्यों करने लगते हैं। लोग एकता की बात करने के बजाय उल्टा सरकार पर उंगली उठा रहे हैं।

इसके अलावा आपको बता दें कि इससे पहले जूही चावला ने भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ गेटवे ऑफ इंडिया में फ्री कश्मीर पोस्टर दिखाने के खिलाफ प्रदर्शन किया था। उस दौरान भी जूही चावला का यही कहना था कि सिर्फ एक प्रतिक्रिया के लिए घटनाओं के बारे में पूछना सही नहीं है, उन्हें स्थिति को पूरी तरह समझने के लिए हमें समय देना चाहिए।

जानकारी दी दे कि जूही चावला का सरकार को लेकर ऐसा बयान जिसने सबको खूब ध्यान खींचा है। दरअसल यह प्रतिक्रिया तब सामने आई जब जेएनयू में हुए छात्रों पर हमले को लेकर लोग सरकार को लगातार निशाना बना रहे थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top