जोधपुर: ‘सुसाइड करने जा रही हूं, बस चेहरा देख लेना’, पापा को फोन कर मॉडल ने छठी मंजिल से लगाई छलांग

राजस्थान के जोधपुर की मॉडल गुंगुन उपाध्याय ने रविवार को एक होटल की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने का प्रयास किया। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुनगुन शनिवार को ही उदयपुर से जोधपुर आई थी।

jodhpur
gungun

जोधपुर शहर की एक मॉडल ने रविवार को रतनाडा के एक होटल की छठी मंजिल से छलांग लगा दी। मॉडल की पहचान जोधपुर शहर के माता का थान निवासी गणेश उपाध्याय की पुत्री गुंगुन उपाध्याय के रूप में हुई है. गुनगुन उपाध्याय रतनदा के होटल लॉर्ड्स इन में ठहरे थी। फिलहाल उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

पुलिस जानकारी के मुताबिक गुनगुन मॉडलिंग करती हैं। वह शनिवार को उदयपुर से जोधपुर आई थीं। जोधपुर आने के बाद उसने अपने पिता को फोन कर बताया कि वह आत्महत्या करने जा रही है. जरा मेरा चेहरा देखो। उसके बाद पिता गणेश ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया। तब एसीपी डेरावर सिंह ने फोन नंबर के आधार पर मॉडल गुनगुन की लोकेशन निकाली। फिर पुलिस रतनाडा इलाके के होटल में पहुंची। इससे पहले ही गुनगुन ने होटल की छठी मंजिल से छलांग लगा दी और गिरते ही वह बेहोश हो गई, हालांकि उसे फौरन मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया.

अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि मॉडल के सीने के साथ-साथ गुंगन के पैर में फ्रैक्चर है. फिलहाल उनकी हालत काफी गंभीर है, लेकिन उन्होंने आत्महत्या का प्रयास क्यों किया इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। गुनगुन के ऊंचाई से गिरने पर काफी खून निकल आया है। डॉक्टरों की टीम लगातार ब्लड ट्रांसलेट कर रही है. मॉडल गुंगुन के पिता जोधपुर के मंडी में बिजनेसमैन हैं। पुलिस ने बताया कि गुनगुन अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। होश में आने के बाद ही कारणों का पता चलेगा।

Facebook Comments Box