Trending

#Boycott_Chhapaak जेएनयू हिंसा : आईशी घोष ने कहा- आप हस्ती हैं, कुछ बोलना चाहिए, जानिए दीपिका पादुकोण ने क्या दिया जवाब

Advertisement

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों सुर्ख़ियों में है। दीपिका इन दिनों अपने फिल्म छपाक को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई है। आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण मंगलवार को श्याम (जेएनय) जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के कैंपस में पहुंची। जहां पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन चल रहा था। इस प्रदर्शन का आयोजन नकाबपोश गुंडों द्वारा कैंपस के अंदर छात्रों से मारपीट और तोड़फोड़ किए जाने के विरोध में किया गया था।

जब दीपिका पादुकोण (जेएनयू) जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंची।तब दीपिका ने काली ड्रेस पहनी हुई थी और हिंसा में घायल जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष से मुलाकात की। इसी मुलाकात के दौरान आइशी घोष ने दीपिका से कहा कि ‘आप पर खाते हैं तो आपको बोलना चाहिए।’ इस बात को सुनकर दीपिका मुस्कुराए और हाथ जोड़ लिये। एक शब्द भी नहीं बोली।

यह भी पढ़ें-  Kangana Ranaut accused BMC: 'threatened to break into my neighbors' house' | Kangana Ranaut का बीएमसी पर आरोप: 'मेरे पड़ोसियों के घर तोड़ने की धमकी दी'

दीपिका पादुकोण से किए गए सवाल पर जब उन्होंने कुछ नहीं बोला तब छात्रों में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी. कन्हैया कुमार बोले-अच्छा कैंपस आई थीं? आइशी ने कहा हस्ती है, बोलना चाहिए था.

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए राजधानी दिल्ली में है। 5 जनवरी को जेएनयू (जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी) कैंपस में नकाबपोशो छात्र और शिक्षक को पर हमले को लेकर देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं।जेएनयू में भी कन्हैया के नेतृत्व में प्रोटेस्ट जारी है। जिसमें दीपिका को 7 जनवरी की शाम जेएनयू पहुंची दीपिका यहां लगभग 10 मिनट रही लेकिन एक शब्द तक नहीं बोली।

यह भी पढ़ें-  Sara and Sushant enter this house with folded hands, watch video

वही कन्हैया कुमार ने जो विरोध का नेतृत्व कर रहे हैं कहा कि अच्छा दीपिका यहां आई थी। हम नहीं देख पाए। यही नहीं कन्हैया कुमार ने कहा कि ना ही उनसे मिले ना ही कोई बात हुई है। हालांकि इस बात को लेकर लोगों ने कन्हैया कुमार को घसीटा है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वह दीपिका के ठीक सामने नजर आ रहे हैं। लोग बोल रहे हैं कि ठीक सामने खड़ी है और बहाने बना रहा है कि नहीं देखा।

दीपिका की आने वाली फिल्म छपाक को लेकर सोशल मीडिया पर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। दीपिका के जेएनयू पहुंचने को लेकर लोग उनकी फिल्म छपाक का बहिष्कार कर रहे हैं। लोग ट्विटर पर #BoycottChhapaak ट्रेंड कर रहे हैं। लोग यहां तक कह रहे हैं कि दीपिका का यह फिल्म प्रमोशन का स्टंट था।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top