Politics

Jharkhand Election 2019 : पूरे रौ में नजर आए अमित शाह, पूछा-राहुल बाबा कब उतारोगे इ‍टालियन चश्‍मा

Advertisement

झारखंड में अभी चुनाव का दौर चल रहा है।झारखंड में चौथे और पांचवें चरण के चुनाव के लिए तमाम पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। झारखंड में अगला चुनाव 16 दिसंबर को होना है । चुनाव में प्रचार प्रसार का आज आखिरी दिन था, सभी पार्टियों ने अपनी पूरी दमखम दिखाया। भाजपा ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी।देश के गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने तो यहां झारखंड मे ताबड़तोड़ तीन रैलियां की। उन्होंने पहली रैली गिरिडीह, दूसरी रैली देवघर उसके बाद बाघमारा के धरती से तीसरी रैली की।बाघमारा की धरती से भाजपा की वापसी के लिए पूरा जोर लगाते हुए अमित शाह बहुत ज्यादा आक्रमक दिखें।

देश में नागरिकता संशोधन बिल को लेकर जो प्रदर्शन हो रहा है उसके लिए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने एक बहुत ही बुलंद नारा दीया ।उन्होंने बोला, एक भारत श्रेष्ठ -भारत और एक देश एक- विधान का नारा बुलंद किया। अमित शाह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कांग्रेस और उसके पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा वार करते हुए कहा राहुल बाबा ने इटालियन चश्मा लगा रखा है। जिसके कारण उनको मोदी सरकार के विकास का कार्य नहीं दिख रहा है। अमित शाह ने राहुल गांधी को तंज करते हुए उनसे पूछा, राहुल बाबा यह इटालियन चश्मा कब उतारोगे।अमित शाह ने अपनी यह बात तीनों जनसभाओं में गिरिडीह, देवघर और बाघमारा में कि।

उन्होंने अनुच्छेद 370 जम्मू कश्मीर, पाकिस्तानी आतंकी, सर्जिकल स्ट्राइक, एनआरसी, तीन तलाक से लेकर अयोध्या के राम मंदिर के मसले पर कांग्रेस को लताड़ा। अमित शाह ने कहा, जब हम ट्रिपल तलाक और 370 हटाया तो उसे मुस्लिम विरोधी कहा, हमने सर्जिकल और एयर स्ट्राइक की बातें की तो फिर भी उसने मुस्लिम विरोधी कहा।

अमित शाह ने राहुल गांधी को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि कांग्रेस ने झारखंड में नाइंसाफी की है। वह किस मुंह से किस हैसियत से झारखंड में वोट मांग रहे हैं। उन्होंने रघुवर दास सरकार के विकास कार्य को भी सुनाया और कहा रघुवर सरकार ने जो कार्य किया है वह पिछले 7 दशक में अब तक किसी सरकार ने नहीं की। उन्हें गरीबों की चिंता है ,उन्हें पिछड़ा वर्ग से खास लगाव है।अमित शाह ने सत्ता में वापसी पर उनके आरक्षण का भी वादा किया।अमित शाह की रैली में लोगों की काफी भीड़ दिखी।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top