जाह्नवी कपूर ने पहना पानी से भी ज़्यादा ट्रांसपेरेंट स्विमिंग सूट, शरीर के यह अंग दिखे तो लोग बोले – काश आज श्रीदेवी होती

Copy

बॉलीवुड की मशहूर और दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.वह आए दिन कोई ना कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं. फैंस इन पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की प्रशंसकों की सूची काफी ज्यादा है. अभिनेत्री के हर एक पोस्ट पर फैन्स द्वारा लाखों लाइक्स किए जाते हैं. अभिनेत्री का एक हाल में किया गया पोस्ट काफी चर्चा में है. वैसे उनके इस पोस्ट को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. लेकिन इन पोस्ट्स की वजह से अभिनेत्री को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के एक पोस्ट ने उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया है। इस पोस्ट में वह पिंक कलर के स्विमसूट में नजर आ रही हैं. वैसे एक्ट्रेस इस ड्रेस में बेहद हॉट लग रही हैं और तरह-तरह के बोल्ड पोज दे रही हैं. लेकिन अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को भी इस पोस्ट की वजह से ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी ड्रेस भी काफी ट्रांसपेरेंट है जिससे उनकी बॉडी का काफी हिस्सा साफ देखा जा सकता है.

jahanvi kapoor transparent swimsuit
jahanvi kapoor

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने इस ड्रेस में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. जिसमें वह पूल के बगल में खड़ी तो कभी लेटकर बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट ‘सेल्फ केयर वीकेंड’ पर कैप्शन में लिखा।

वहीं यूजर्स उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए ‘तेजस्वी’ तो कभी ‘खूबसूरत’ लिख रहे हैं. इसके बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने हार्ट एंड फायर इमोजी शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं कुछ यूजर्स उन पर तरह-तरह के भद्दे और अजीब कमेंट्स करते दिखे।

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘गुड लक जेरी’ और ‘भेदिया’ जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जाह्नवी कपूर अभिनेता दीपक डोबरियाल के साथ फिल्म ‘गुड लक जेरी’ में स्क्रीन शेयर करेंगी।

वहीं भेड़िया में जाह्नवी कपूर वरुण धवन, कृति सेनन, अभिषेक बनर्जी जैसे कई बड़े कलाकारों के साथ नजर आएंगी. फैंस उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वे बहुत उत्साहित हैं।

Facebook Comments Box