देर रात कैमरे से बचती दिखीं जाह्नवी कपूर, पहनी ऐसी ड्रेस लाइट पड़ते ही हुईं Oops Moment का शिकार

Copy

बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ कितने बार इतने पतले कपड़े पहन कर निकल लेती हैं कि जब कभी भी कैमरे की लाइट उन पर पड़ती है तो रौशनी पड़ते ही सब साफ़ झलक जाता है. कुछ ऐसा ही “धड़क गर्ल” जाह्नवी कपूर के साथ भी हुआ जब वो काफी रात को देखी गई थीं.

बैंगनी रंग का वन पीस रखा था पहन

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर ने बैंगनी रंग का प्रिटेंड फ्लोरल वनपीस पहन रखा हुआ है. अभिनेत्री ने अपने लुक की ओर ध्यान देते हुए इसे पूरा करने के लिए लाइट मेकअप के साथ बाल खुले रखे हुए हैं जो कि उनकी ड्रेस पर काफी सूट कर रहा, और खूबसूरत लग रहा है.

jahanvi kapoor

कैमरे की रौशनी पङते ही आ गयी Oops Moment की चपेट में

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैमरा मैन जाह्नवी, उनकी बहन खुशी और उनके पिता बोनी कपूर को एक साथ पोज देने को कहते हैं. वैसे पहले बोनी कपूर आगे तो आते हैं. लेकिन उनकी दोनो लाडली जाह्नवी और खुशी कैमरे को अनदेखा कर कार में बैठने के लिए जाने लगती हैं. इसी क्रम के दौरान कैमरे की लाइट अभिनेत्री के द्वारा पहने हुए कपड़े पर पड़ती है और उनके अंडरगारमेंट्स नजर आ जाते हैं.

Janhvi Kapoor Oops Moment Janhvi Kapoor wear transparent dress late night Oops  Moment caught on camera video | देर रात कैमरे से बचती दिखीं जाह्नवी कपूर, पहनी  ऐसी ड्रेस लाइट पड़ते ही
jahanvi kapoor

कैमरे से बचती दिखीं जाह्नवी कपूर 

जाह्नवी जैसे ही कार में बैठने पहुंचीं तो अपनी छोटी बहन खुशी कपूर की आड़ में थोड़ा सा छिपती दिखीं गई. जिसे देखकर साफ कह सकते है कि अभिनेत्री कैमरे के सामने आने से बच रही थीं. इसके साथ ऐसा भी प्रतित हो रहा है कि हो सकता है कि अभिनेत्री को इस बात का अंदाजा हो गया है कि कैमरे की लाइट पड़ते ही ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) की शिकार ना हो जाएं. हालांकि कार में किसी तरह वो बैठ ही जाती हैं और फोटोग्राफर्स से बोलती हैं कि उन्हें बहुत ही तेज नींद आ रही है. इसलिए वो पोज नहीं दे पाएगी फोटो नहीं खिंचवा पाएंगी.

ये वीडियो काफी हुआ वायरल

ये वीडियो उस वक्त काफी वायरल हुआ था. वैसे तो ऐसा यह पहली बार नहीं हुआ है कि अभिनेत्री इस तरह से पहली बार किसी ऊप्स मोमेंट (Oops Moment) का शिकार हुई हों. इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है.

Facebook Comments Box