जया बच्चन ने गुस्से में खोया आपा, फोटोग्राफर्स पर हुईं नाराज, यूजर्स बोले- ‘इतना एटीट्यूड क्यों?

जया बच्चन को कई बार पब्लिक के सामने अपना आपा खोते हुए देखा गया है। कभी वह पत्रकारों पर भड़कती नजर आती हैं तो कभी फोटोग्राफर्स पर गुस्सा करती नजर आती हैं. अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता 17 मार्च को 48 साल की हो गईं। श्वेता की बर्थडे पार्टी में जया बच्चन पहुंचीं। इस दौरान पपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया। जया कार में बैठी थी। पपराजी उनकी तस्वीरें ले रहे थे और वीडियो बना रहे थे। यह बात जया को पसंद नहीं आई और वह गुस्सा करती नजर आईं।

story jaya bachchan lost her tempe
jaya bachhan

सेलिब्रिटी फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जया कार में बैठी हैं। उन्होंने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ है। फिर पपराज़ी अपनी कार के पास पहुँचते हैं। यह देखकर जया गुस्सा हो जाती हैं और कार में बैठकर अपना गुस्सा जाहिर करती हैं।

जया बच्चन को पहले भी कई बार गुस्से में देखा जा चुका है। ऐसे में यूजर्स ने उन्हें निशाने पर लिया। एक यूजर ने लिखा- ‘खदूस औरत है है।’ एक ने कहा, ‘वह हमेशा अहंकार में रहती है’। ।’ एक यूजर लिखता है, ‘क्यों जया बच्चन हमेशा हर समय खराब रिएक्शन देती रहती हैं।’

जया बच्चन आखिरी बार पर्दे पर फिल्म ‘की एंड का’ में नजर आई थीं। 2016 की फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन कपूर ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं। उनकी आने वाली फिल्म करण जौहर द्वारा निर्देशित ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ है। फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आजमी और धर्मेंद्र हैं।