Politics

कट्टर इस्लामिक संगठन की सदस्य निकली जामिया की पोस्टर गर्ल, चर्चा में ये फेसबुक पोस्ट: रिपोर्ट

Advertisement

पिछले दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रही थी जिसमें 5 लड़कियां थी, उसमें दो लड़कियों फरजाना और आयशा रेत्रा(Ladeeda farzana Ayesha Renna)को आंदोलन को पोस्टर गर्ल के रूप में प्रचारित किया गया। एक लड़की पुलिस की ओर उंगली करके इशारा करते हुए नजर आई थी। आपको बता दें कि जमात- ए-इस्लामी- हिंद भारत में 70 वर्ष पुराना सबसे बड़ा सामाजिक संगठन है। इसकी सोच मिस्र की मुस्लिम ब्रदरहुड से 100% मिलती है। यह कट्टरपंथी इस्लामी संस्था कहीं जाती है।

आईएएनएस की एक ट्वीट के मुताबिक,संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों में पुलिस के लाठीचार्ज के बाद तस्वीर में हिजाब में लड़कियों का समूह नजर आया था। जामिया मिलिया विश्वविद्यालय मे नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन के बाद दो हिजाबी लड़कियां लगातार चर्चा में है। आपको बता दें कि रविवार के दिन हुए स्टूडेंट प्रोटेस्ट के बाद लाल स्कार्फ वाली लड़की जिसका नाम आयशा रेत्रा है को शीरो उपाधि देकर लोग सोशल मीडिया पर वाहवाही कर रहे हैं।

You May Like : 14 वर्ष की लड़की को अपनी सुंदरता पर भारी हॉट होने के कारण स्कूल से निकाला गया

इस बीच खबर आई है कि आयशा जमात-ए-इस्लामी हिंद गर्ल्स इस्लामिक ऑर्गेनाइजेशन की सदस्य हैं। इनकी तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लड़की को युवाओं के लिए आदर्श और शीरो कहकर प्रचारित किया गया। यह दोनों लड़कियां केरल से हैं।लोगों ने लड़की के नाम और पहचान को लेकर उत्सुकता दिखाई। ललिता फरजाना की एक फेसबुक पोस्ट ख़ूब वायरल हुआ। इस कारण वह काफी सुर्खियों में है।

ललित फरजाना ने जो अपनी फेसबुक आईडी से पोस्ट डाला जिससे कारण वह काफी सुर्खियों में आ गई। इस पोस्ट से लोग ख़ूब आपत्ति भी जता रहे हैं। क्योंकि पोस्ट में लिखा है कि “कल विरोध के दौरान यह हुआ। कुछ लिबरल ने हमें इंशा अल्लाह और अल्लाह हू अकबर कहने से रोका। हम पहले ही आपके सेक्युलर स्लोगन को छोड़ चुके हैं”।लदीदा की इस पोस्ट पर बहोत सारे लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं ।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

ट्रेंडिंग न्यूज़

To Top