जैकलीन फर्नांडिस को इस निर्माता ने अपनी फिल्म से धक्के मारकर बाहर किया, जाने क्यों

Copy

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों की सूची में शामिल हो गई हैं। बॉलीवुड की उन मशहूर अभिनेत्रियों की लिस्ट में जैकलीन फर्नांडीज का नाम शामिल है जिन्होंने कम समय में ही बॉलीवुड में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है.

आपको बता दिया जाय कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है और वह अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रही हैं. लेकिन हाल ही के दिनों में ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडीज का नाम जुड़ा सामने आया था।

जिससे उनकी छवि धूमिल होती दिखी। दरअसल खबर आ रही थी कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी बड़े बजट की फिल्में करने वाली हैं, उन्हें वहां से निकाल दिया गया है और अब वह उन सभी फिल्मों में नजर नहीं आएंगी.
जी हां, आप बिल्कुल सही सुन रहे हैं क्योंकि कुछ दिन पहले लीक हुई निजी तस्वीरों के कारण कोई भी फिल्म निर्माता उनके साथ फ़िल्मों में काम नहीं करना चाहता।

आपको बता दें कि बिगड़ती छवि के चलते बॉलीवुड का कोई भी फिल्म निर्माता उनके साथ काम करना पसंद नहीं कर रहा है। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज की शूटिंग की प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती नजर आई थीं।

जिस पर जैकलीन फर्नांडिस ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर अपना बयान दिया। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने कुछ दिन पहले एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा था कि तमाम मीडिया लोगों से अनुरोध करना चाहेगी कि वे इस तरह की निजी तस्वीरें शेयर न करें.

Facebook Comments Box