जैकी श्रॉफ की पत्नी दो बच्चो की माँ होने के बाद भी करने लगी थी साहिल खान को डेट, फिर जैकी दादा ने पैसे देकर करा

Copy

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के एक बहुत बड़े और प्रसिद्ध अभिनेता हैं जिन्होंने अपने जीवन में बहुत सम्मान अर्जित किया है और यही कारण है कि आज लोग उनका इतना सम्मान करते हैं। जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने जीवन में संघर्ष और मेहनत करके सब कुछ हासिल किया है और बॉलीवुड के मशहूर सितारे बन गए हैं। जैकी श्रॉफ फिल्मी जिंदगी जीतने वाले अच्छे नहीं रहे हैं, उनकी पर्सनल और फैमिली लाइफ भी उतनी ही खराब रही है और इसका कारण कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ हैं।

tiger sharaf
tiger sharaf

ऐसा इसलिए है क्योंकि जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ शादीशुदा और दो बच्चों की मां होने के बाद भी बॉलीवुड अभिनेता साहिल खान के साथ रिलेशनशिप में थीं और उन्हें पसंद करने लगी थीं। जिससे उनकी लव स्टोरी के चर्चे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में थे। इस प्रेम कहानी में बहुत कुछ ऐसा हुआ जो शायद ही किसी प्रेम कहानी में हुआ हो। आपको जानकर हैरानी होगी कि जैकी श्रॉफ ने परिवार की इज्जत बचाने के लिए साहिल खान को काफी पैसे दिए थे। आइए आगे आपको इस अनोखी प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से बताते हैं

आयशा श्रॉफ दो बच्चों की मां होते हुए भी दे बैठी साहिल खान को दिल, बाद में रंगदारी वसूलने के लिए साहिल खान ने किया ये काम

जैकी श्रॉफ बॉलीवुड के एक बहुत बड़े और मशहूर स्टार हैं जिन्होंने अपने जीवन में बहुत पैसा और सम्मान कमाया है। जैकी श्रॉफ का टाइगर श्रॉफ नाम का एक बेटा है, जो वर्तमान समय में बॉलीवुड सुपरस्टार बन गया है। जैकी श्रॉफ इन दिनों अपनी पत्नी आयशा श्रॉफ की वजह से सुर्खियों में हैं, क्योंकि शादी के बाद भी वह साहिल खान को पसंद करने लगे थे। हुआ कुछ यूं कि साहिल खान आएशा श्रॉफ के प्रोडक्शन हाउस में काम करते थे।

jaicky sharaf

धीरे-धीरे दोनों में प्यार हो गया और सोशल मीडिया पर हर तरफ इनकी लव स्टोरी की चर्चा होने लगी। सूत्रों के मुताबिक इस बात का पता चला है कि जब दोनों एक दूसरे से अलग होने लगे तो साहिल खान ने आयशा श्रॉफ की कुछ प्राइवेट तस्वीरें अपने पास रखी थीं और उनसे करोड़ों रुपये की मांग की थी. आइए आपको लेख में आगे बताते हैं कि कैसे जैकी श्रॉफ ने अपने परिवार की इज्जत बचाई।

परिवार की इज्जत बचाने के लिए जैकी श्रॉफ ने दिए करोड़ों रुपये, सामने आया श्रॉफ परिवार का अनसुना सच

जैकी श्रॉफ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में हैं, जिसके चलते इस समय हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है. जैकी श्रॉफ की पत्नी ने जब साहिल खान को डेट करना शुरू किया तो उसी समय यह बात सामने आई कि उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ की कुछ तस्वीरें साहिल खान के साथ हैं, जिसके चलते जैकी श्रॉफ ने परिवार की शान और सम्मान बचाने के लिए साहिल खान को करोड़ों रुपये दिए। पैसे इसलिए दिए गए ताकि वह उन तस्वीरों को डिलीट कर आयशा से दूरी बना ले। सीधे शब्दों में कहें तो जैकी श्रॉफ ने काफी मेहनत और मशक्कत के बाद अपने परिवार की इज्जत बचाई थी।

Facebook Comments Box