इससे अच्छा तो सलमान खान कुत्ता लॉन्च कर देते, आयुष शर्मा के डेब्यू पर बोले लोग

Copy

आपको बता दें कि फिल्म अंतिम में आयुष गैंगस्टर और सम्मान पुलिस का रोल कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान पहली बार अपने जीजा जी के साथ नजर आएंगे।आयुष शर्मा की पहली फिल्म ‘लवयात्री’ थी, जो अनाउंसमेंट के साथ ही विवादों में आ गई. रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी और अब आयुष ने ‘अंतिम’ (Antim) के जरिए वापसी की है।

salman khan

फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है और माना जा रहा है कि ये अच्छी कमाई कर पाने में कामयाब रहेगी।ऐसे में एक वेबसाइट कि बात चीत के दौरान आयुष ने बहुत सी बाएं शेयर की।

उन्होंने कहा, ‘मैंने ऐसे कॉमेंट पढ़े कि ‘सलमान खान (Salman Khan) को आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की जगह कुत्ते को लॉन्च कर देना चाहिए था’. किसी ने लिखा कि ‘मैं एक लड़की की तरह दिखता हूं और मुझे एक्टिंग नहीं करनी चाहिए’. इस सब के बाद मैं सोशल मीडिया से काफी दूर रहा. इंस्टाग्राम पर मेरा एक पब्लिक अकाउंट है जिसे मैं हैंडल नहीं करता. मैं ट्विटर पर नहीं हूं और इंस्टाग्राम पर मेरा प्राइवेट अकाउंट है जहां मैं अपने दोस्तों के लिए चीजें शेयर करता हूं।

वो आगे कहते हैं कि ‘इसके अलावा मैं सोशल मीडिया पर कॉमेंट्स को शायद ही पढ़ता हूं. देखिए जब आप अपनी पहली फिल्म से बहुत अलग फिल्म कर रहे होते हैं तो एक एक्साइटमेंट होती है।’

Facebook Comments Box