बेटी से महज़ 5 साल बड़ी इस अभिनेत्री पर अब आया आमिर का दिल, जल्द ही करेंगे तीसरा निकाह…

Copy

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भले ही एक एक्टर के तौर पर अपनी मिस्टर परफेक्शनिस्ट वाली पहचान बनाने में कामयाब है पर आमिर अपनी निजी जिंदगी में शायद परफेक्शनिस्ट बनने में कहीं चूक गए है। तभी तो अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। ख़बरों के मुताबिक वो तीसरी शादी करने जा रहे हैं। मालूम हो कि इससे पहले अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक की खबरें आने के बाद एक्टर चर्चा में आ गए थे। जब उन्होंने अपनी पत्नी किरण राव से अचानक तलाक लेने का ऐलान किया था। जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो गया था। दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि अब हम दोनों पति-पत्नी नहीं बल्कि को-पैरेंट्स के तौर पर रहेंगे।

Amir Khan 2nd wife

अब सोशल मीडिया पर ये चर्चाएं शुरू हो गई हैं कि आमिर खान अब तीसरी शादी करने जा रहे हैं। ये भी दावा किया जा रहा है कि आमिर खान शादी का ऐलान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज़ के बाद ही करेंगे। वैसे तो ये फिल्म अगले साल अप्रैल के महीने में रिलीज़ होगी। ऐसे में माना जा रहा है कि आमिर इसके बाद ही ऑफिशियल तौर पर अपनी शादी की जानकारी देंगे। कहा तो ये भी जा रहा है कि आमिर अपनी किसी को-स्टार के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Amir 1st wife

बता दें कि दूसरी पत्नी किरण राव से तलाक के बाद सोशल मीडिया पर आमिर का नाम अभिनेत्री फातिमा सना शेख के साथ जुड़ा था। इस दौरान फातिमा को काफी ट्रोल भी किया गया था। एक्ट्रेस फिल्म ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में आमिर की को-स्टार रह चुकी हैं। ऐसे में लोग कयास लगा रहे हैं कि आमिर अपने इस को-स्टार से शादी कर सकते हैं।

3rd wife ????

आपको बताते चलें कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट इससे पहले दो शादियां कर चुके हैं। एक्टर ने सबसे पहले 1987 में रीना दत्ता से शादी की थी। जिसके बाद दोनों ने 15 सालों के साथ के बाद अलग होने का फैसला कर लिया। फिर आमिर ने किरण राव से शादी की। दोनों के तीन बच्चे हैं- इरा खान, जुनैद खान और आजाद राव खान। अब देखना ये होगा कि दोनों तीसरी शादी कर सकते हैं।

Facebook Comments Box