हमेशा नकाब में रहने वाली इरफ़ान पठान की बीवी पहली बार सामने आयी तस्वीरें ,बेमिसाल खूबसूरती की मल्लिका हैं

Copy

भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे शानदार और हरफनमौला खिलाड़ी इरफ़ान पठान एक अच्छे बल्लेबाज और गेंदबाज रहे हैं यानि कि ऑलराऊंडर।आज भी इरफान पठान के फैंस उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी को याद करते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग आज भी उतनी है जितनी पहले हुआ करती थी उनके खेल प्रदर्शन से उनके फैंस तब काफी प्रभावित थे।

irfan pathhan

इरफ़ान ने अपने अच्छे प्रदर्शन से इंडियन क्रिकेट टीम में अपना नाम काफी कमाया है। वही इरफ़ान की पत्नी सफा बेग कि बात करें तो अब तक फैंस ने उनकी पत्नी कि तस्वीर में भी नहीं देखी हैं। अकसर ही सफ़ा हिजाब में ही रहती हैं पर सफ़ा को फोटो खिंचवाने का बड़ा शौक हैं।वही सफ़ा बला की खूबसूरत है अब जबसे उनकी तस्वीरें सामने आई हैं उसको देखने के बाद हर कोई उनकी खूबसूरती का कायल हो गया है।

irfan pathhan

मालूम हो कि इरफ़ान पठान की पत्नी खुद को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखती है उन्हें लाइम लाइट में रहना उन्हें पसंद नहीं है उनके बारे में लोगों को बहुत ही कम जानकारी है। इरफ़ान की पत्नी को किसी ने आज तक नहीं देखा है क्योंकि जब भी उनकी तस्वीरें मीडिया के द्वारा सामने आई उसमें उन्होंने हिजाब पहन रखा है। इसके अलावा उनकी बीवी कैमरे से भी दूरी बनाए रखती हैं। उन्हें इवेंट्स पार्टी में भी कम ही देखा जाता है।

Irfan Pathhan

बता दें कि इरफ़ान की पत्नी सफा बेग सऊदी की एक मशहूर मॉडल रही हैं। वैसे वह हैदराबाद की रहने वाली हैं।हैदराबाद में रहते हुए उनका परिवार सऊदी मे शिफ्ट हो गया था।इसी कारण उनकी पढ़ाई लिखाई भी वहीं पर हुई सफा की सुंदरता का अंदाजा उनकी तस्वीरें देखकर लगाया जा सकता है उनके स्टाइल के कारण उन्होंने अपनी किस्मत मॉडलिंग मे आज़माई थी।

Irfan Pathhan

लेकिन जब इरफान पठान से उनका निकाह हुआ तो उन्होंने मॉडलिंग को हमेशा के लिए छोड़ दिया था अब सफा हाउसवाइफ है लेकिन अपने परिवार को कैसे खुश रखना है वह बहुत अच्छी से जानती हैं।आपको बता दें सफा की सुंदरता किसी एक्टर्स से कम नहीं वह बॉलीवुड का हिस्सा तो नहीं अगर होती तो वह किसी एक्ट्रेस से कम ना होती।

Facebook Comments Box