इरा खान ने आमिर खान के साथ खिचवाई ऐसी फोटो की लोग कहने लगे की तुम्हारा बाप ही है न ये

स्टार किड्स किसी ना किसी वजह से खबरों में बने ही रहते हैं। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की बेटी इरा खान भी इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल इरा ने अपने डैड आमिर खान के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। अब उनके इस फोटो पर लोग उन्हे जबरदस्त तरीके से ट्रॉल करने लगे। हालांकि यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई स्तर किड्स ट्रॉल किए जा चुके हैं। इरा ने कुछ ट्रोलर को तो करारा जवाब भी दिया।

इरा खान ने आमिर खान के साथ खिचवाई ऐसी फोटो की लोग कहने लगे की तुम्हारा बाप  ही है न ये - Viral Daily Khabar

इरा ने शेयर की थी आमिर खान के साथ ली गई फोटो

आमिर खान और उनकी बेटी की तस्वीर पर लानत भेज रहे लोग क्‍या वाकई रोजेदार हैं  ? - Aamir Khan trolled for a picture with his daughter Ira Khan in Ramadan
ira khan and amir khan

बता दें इरा ने जो फोटो पोस्ट किया उसमे आमिर खान और इरा क्रिसमस celebrate करते नजर आ रहे हैं।इस पोस्ट में उनके बीच की केमिस्ट्री नजर आ रही है पर कुछ लोगों ने इसी पोस्ट को लेकर इरा को खूब ट्रॉल किया।कमेंट में एक ने लिखा कि तुम्हारे इतने करीब क्यूं है ? क्या ये तुम्हारे रिश्तेदार हैं। वहीं इस सवाल का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा कि ये बाप बेटी हैं।

Aamir khan daughter ira khan trolled for her black dress - आमिर खान की बेटी इरा  खान के कपड़ों का ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक, कहा मकड़ी का जाल क्यों पहन लिया -

एक अन्य यूजर ने लिखा यह बाप बेटी हैं इस बात कि पुष्टि आप गूगल से कर सकते हैं। एक अन्य यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा कि गूगल बहुत बार झूठ भी बोलता है जितनी बार सर्च करो उतनी बार अलग रिजल्ट आता है।

Aamir Khan की बेटी Ira Khan खोला राज़ कहा 14 साल की उम्र में हुआ था यौन  शोषण - Trendy News Network

लोगों के इन कमेंट्स का जवाब देते हुए इरा ने अपने इंस्टा पर एक स्टोरी पोस्ट की जिसमे उन्होंने लिखा this is new but don’t believe in everything that you read on Google। इसका अर्थ है गूगल से पढ़कर आप हर बात पर यकीन ना करें। इससे इरा ने उन लोगों को करारा जवाब दिया जो गूगल से गलत खबरें पढ़ते हैं और सेलिब्रिटीज को ट्रॉल करते हैं।

Facebook Comments Box