Advertisement

IPL 2020 : आखिर क्यों फील्ड में ही दीपक चाहर पर बरस पड़े धोनी !

IPL 2020 की शुरवात हो चुकी है । हर रोज कोई न कोई रिकॉर्ड टूटेगा और बनेगा । साथ ही साथ कई मजेदार तो कई दिल दुखने वाले वाकये भी होंगे । कुछ ऐसा ही वाकया आईपीएल के 13 सीजन में देखने को मिला । क्रिकेट की दुनिया में कैप्‍टन कूल के नाम से मशहूर पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी मैदान पर शयद ही किसी ने कभी गुस्‍से में नजर आते हुए देखा है ।चाहे जैसे भी हालत रहे हो , हर हालात में धोनी मैदान पर कूल ही नजर आते हैं।

आईपीएल के 13वें सीजन के ओपनिंग मैच में कैप्‍टन कूल को एक बार बड़ी बुरी तरह से गुस्‍सा आ गया था।मामला चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chennai Super Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच 19 सितंबर को खले गए आईपीएल के ओपनिंग मुकाबले का था, जिसे एमएस धोनी की टीम चेन्‍नई ने पांच विकेट से जीता था। इसी मुकाबले के दौरान धोनी अपनी ही टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) पर नाराज हो गए।

दरअसल मामला मुंबई इंडियंस की 19वीं पारी का है, जब लुंगी एंगिडी की गेंद पर जेम्‍स पैटिंसन ने डीप मिड विकेट की ओर जोरदार शॉट लगाया।इस पर दीपक रन बचाने के लिए डीप से दौड़े, मगर बचकानी गलती कर बैठे।दीपक की खरब फील्डिंग के कारण गेंद बाउंड्री तक पहुंच गई।दीपक की इस खराब फील्डिंग के तुरंत बाद कैमरे की नजर धोनी पर पड़ी और वह चाहर से न सिर्फ नाखुश दिखे , बल्कि काफी नाराज भी नजर आये । हालांकि उन्‍होंने कुछ कहा तो नहीं, मगर उनके सिर हिलाने से निराशा साफ नजर आ रही थी।

Leave a Comment

Recent Posts

Advertisement

This website uses cookies.