Advertisement

IPL 2020: KKR के खिलाफ बाउंड्री लगाकर आखिर क्‍यों ट्रोल हो रहे हैं विराट कोहली? | cricket – News in Hindi

आरसीबी ने केकेआर को 82 रनों से मात दी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली. विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने आईपीएल (IPL 2020) के 28वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को 82 रनों के बड़े अंतर से मात दी. आरसीबी की इस जीत में एबी डिविलियर्स का बड़ा योगदान रहा. उन्‍होंने 33 गेंदों पर ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी करते हुए  73 रन की पारी खेली. वहीं कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) 33 रन पर नाबाद रहे.

कोहली और डिविलियर्स ने बीच 100 रन की अटूट साझेदारी भी हुई. जहां कोहली ने अपनी पारी में 28 गेंदों पर एक चौके सहित नाबाद 33 रन बनाए. वहीं डिविलियर्स ने अपनी पारी में 5 चौके और 6 छक्‍के लगाए.



कोहली के बल्‍ले से पारी के 19वें ओवर में पहली बाउंड्री निकली और फिर इसके बाद वो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होने लगे. दरअसल कोहली ने पहली बाउंड्री लगाने के लिए 25 गेंदों का सामना किया. 19वें ओवर में प्रसिद्ध कृष्‍णा की गेंद पर कोहली के बल्‍ले का किनारा लगा और थर्ड मैन पर चौका जड़ा और इसके बाद उन्‍होंने अपनी आक्रामकता दिखाई.

बस फिर क्‍या था ट्रोलर्स को उन पर निशाना साधने का मौका मिल गया. उन्‍होंने अपनी पारी में सिर्फ एक ही चौका लगाया. कोहली चौका जड़ने के बाद अपने रिएक्‍शन को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे.

कोहली की तुलना उनके साथ क्रीज पर मौजूद डिविलियर्स से की जाने लगी, जो 11 बाउंड्री लगाकर भी शांत खड़े थे. कोहली के रिएक्‍शन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम्‍स वायरल हुए.

यह भी पढ़ें:

राफेल नडाल को टक्कर देने को तैयार है यह भारतीय क्रिकेटर, वीडियो हुआ वायरल

IPL 2020 का पहला राउंड पूरा, इन 5 नए चेहरों ने बिखेरी चमक

आरसीबी लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है और केकेआर पर बड़ी जीत हासिल करने के बाद आरसीबी पॉइंट टेबल में मुंबई इंडियंस और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बाद तीसरे नंबर पर आ गई है.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.