Advertisement

IPL 2020: वीरेंद्र सहवाग ने दी धोनी को खास सलाह, अंबाती रायडू को किया ट्रोल | cricket – News in Hindi

वीरेंद्र सहवाग कहा कि धोनी को दूसरे खिलाड़ियों के बारे में सोचना बंद कर देना चाहिए.

नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ खेले गए आईपीएल (IPL 2020) मुकाबले में हर हाल में जीत की दरकार थी. चेन्नई सुपर किंग्स की आईपीएल के 13वें सीजन में किसी बुरे सपने की तरह शुरुआत हुई थी. सात में से 5 मैच हारकर टीम अंक तालिका में सातवें नंबर पर थी. इसके बाद सीएके ने आठवां मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला. इस मैच में सीएसके ने 20 रन से जीत हासिल की. इसी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की 8 मैचों में तीसरी जीत रही और वह प्वॉइंट टेबल में छठे नंबर पर है.

आईपीएल के सभी महत्वपूर्ण मुकाबलों में पूर्व भारतीय ओपनर और धोनी (MS Dhoni) के साथी रहे वीरेंद्र सहवाग ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान को कुछ सुझाव दिए थे. सहवाग चाहते थे कि धोनी दूसरे खिलाड़ियों के बारे में सोचना बंद करके सनराइजर्स के खिलाफ अपनी बल्लेबाजी के बारे में सोचें. धोनी को किस नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहिए, इसे लेकर काफी बहस हो रही है. विशेषज्ञ चाहते हैं कि धोनी बल्लेबाजी में ऊपर आएं. क्रिकेट से लंबे ब्रेक के बाद धोनी आईपीएल 2020 का सीजन खेल रहे हैं.

IPL 2020: क्या धोनी के गुस्से के कारण अंपायर ने बदला फैसला, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले कहा था कि खुद को प्रमोट करना धोनी को नई संभावना देगा. उन्होंने कहा, ”धोनी को दूसरे खिलाड़ियों के बारे में सोचना बंद कर देना चाहिए. सबसे पहले उन्हें अपने बारे में सोचना चाहिए. आप केवल दूसरे बल्लेबाजों को ही प्रमोट नहीं कर सकते.”IPL 2020: एक ही गेंद पर ‘दो बार आउट’ हुए राशिद खान, देखिए मजेदार VIDEO

अपने नए शो वीरू की बैठक में उन्होंने कहा, ”धोनी को ऊपर बल्लेबाजी करनी चाहिए. सीएसके बल्लेबाजी में संघर्ष कर रहा है. ओपनर शेन वॉटसन और फाफ डुप्लेसी को अच्छी शुरुआत करनी चाहिए ताकि मध्यक्रम के बल्लेबाज उसका फायदा उठा सकें.” सहवाग ने अंबाती रायडू पर भी मजाकिया लहजे में कहा कि उन्हें यह सोचना चाहिए कि टी-20 मुकाबले में आप 20 ओवर के बाद रन गति नहीं बढ़ा सकते.”

वीरेंद्र सहवाग ने कहा, ”शेन वॉटसन और फाफ डुप्लेसी लगातार दबाव में हैं. वे चेन्नई को अच्छी शुरुआत नहीं दे पा रहे हैं. बाकी टीम को भी अच्छी शुरुआत नहीं मिल पा रही है. रायडू को यह बात समझनी चाहिए कि गेम 20 ओवर के बाद खत्म हो जाता है. वह 20 ओवर में हिटिंग शुरू नहीं कर सकते.”


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.