Advertisement

IPL 2020: विराट कोहली ने खुद किया खुलासा, नंबर वन बल्लेबाज के किट बैग में क्या है खास | cricket – News in Hindi

विराट कोहली ने फैंस को दिखाया खास किट बैग

नई दिल्ली. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) सिर्फ भारत के ही नहीं बल्कि दुनिया के सबसे बड़े खिलाड़ियों में शामिल हैं. कोहली के खेल के फैंस भी दुनिया भर में है. बाकी सभी खिलाड़ियों की ही तरह विराट कोहली के लिए भी उनका क्रिकेट किट बैग काफी खास है. अपने फैंस के लिए विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में खुलासा किया कि आखिर दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज के क्रिकेट बैग में क्या-क्या खास है.

आरसीबी ने शेयर किया खास वीडियो
आरसीबी ने कोहली का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने दिखाया कि अपनी क्रिकेट किट में वह क्या-क्या रखते हैं और वह सब चीजें खास क्यों हैं. वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘आपने क्रिकेटर्स को बड़े-बड़े क्रिकेट किटबैग्स के साथ देखा है. बैट्स से लेकर जूतों तक कप्तान कोहली ने दिखाया कि उनके किट बैग में क्या-क्या है. देखिए खास वीडियो’.

https://twitter.com/RCBTweets/status/1316219679417929730?ref_src=twsrc%5Etfw कोहली ने वीडियो में बताया कि वह 11 बैट्स, औऱ 10-11 ग्लव्ज के साथ यूएई गए हैं. उन्होंने अपने खास कस्टामाइज जूतों के बारे में भी फैंस को बताया. आरसीबी के कप्तान बचपन की बातें याद करते हुए बताया कि किस तरह वह किट बैग को लेकर बहुत उत्साहित रहते थे. कोहली ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने बैट को खुद रिपेयर करते हैं.


Source link

Leave a Comment
Advertisement

This website uses cookies.